• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निमरत कौर ने पूरी की 'Dasvi' की शूटिंग, बताया किसे कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस

निमरत कौर ने पूरी की 'Dasvi' की शूटिंग, बताया किसे कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस

निम्रत कौर फिल्म 'द लंचबॉक्स' और 'एयरलिफ्ट' में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/nimratofficial)

निम्रत कौर फिल्म 'द लंचबॉक्स' और 'एयरलिफ्ट' में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/nimratofficial)

फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) में निमरत कौर (Nimrat Kaur), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और यामी गौतम हैं. तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है, जो 'पिंक' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) ने अपनी अगली फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि 10 महीने पहले शुरू हुआ सफर आखिर अपने खूबसूरत मुकाम पर पहुंच गया है. न्यूकमर तुषार जलोटा (Tushar Jalota) ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म रितेश शाह (Ritesh Shah) ने लिखी है, जो ‘पिंक’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. निमरत कौर ने शनिवार 7 अगस्त को इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से फोटोज शेयर की थीं.

    एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है. उन्होंने ‘दसवीं’ में बिमला देवी चौधरी का रोल निभाया है, जिसे वे अपने बेहतरीन रोल में से एक मानती हैं. वे कहती हैं, ‘एक एक्टर के जीवन में कई यादगार रोल आते हैं. आप उनके साथ अनजान जगहों पर जाते हैं.’ बता दें कि निमरत फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/nimratofficial)

    एक्ट्रेस फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘बिमला देवी चौधरी (उर्फ बिम्मो) एक ऐसा गिफ्ट है, जो हमेशा के लिए मेरे दिल में बस गया है. यह सबसे ज्यादा खुशी देने वाला, सबसे रोमांचक और मजेदार है. मैं उसे मिस करती हूं.’ एक्ट्रेस ने मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कमाई से तुलना होने पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ‘दुखद और शर्मनाक है…’

    दसवीं में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम भी हैं. वे आगे कहती हैं, ‘विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि 10 महीने पहले शुरू हुई जर्नी आखिर अपने खुशनुमा मुकाम पर पहुंच गई है.’ बता दें कि दसवीं को जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज