Home /News /entertainment /

nimrat kaur shared transformation look as she shared her experienced rk

निम्रत कौर ने 'दसवीं' के लिए बढ़ाया था 15Kg वजन, ट्रांसफॉर्मेशन फोटो के साथ बयां किया अपना दर्द

निम्रत कौर ने अपना ट्रांसफोर्मेशन लुक फ्लॉन्ट किया. (फोटो साभारः Instagram @nimratofficial)

निम्रत कौर ने अपना ट्रांसफोर्मेशन लुक फ्लॉन्ट किया. (फोटो साभारः Instagram @nimratofficial)

अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर 'दसवीं' निम्रत कौर (Dasvi Nimrat Kaur) ने अपनी अदाकारी से ऑडियंस का दिल जीत लिया. उन्होंने फिल्म के 15 किलो वजन बढ़ाया था. इस दौरान उन्हें कई लोगों से तरह-तरह की बातें सुनने को मिली थी. अब उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन लुक शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

निम्रत कौर (Nimrat Kaur Dasvi) ने हाल ही में ‘दसवीं’ में अपने दमदार किरदार से सभी को इम्प्रेस किया, फिल्म में वह अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ नजर आई थीं. निम्रत को बिमला देवी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था और उन्होंने इसके लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. निम्रत ने बुधवार को, इंस्टाग्राम पर एक पावरफुल नोट के साथ अपना ट्रांसफोर्मेशन लुक शेयर किया है. इसमें उन्होंने आफ्टर और बिफोर लुक भी फैंस को दिखाया है. इस नोट में उन्होंने खुद के प्रोफेशन पर ध्यान देने की इम्पोर्टेंस को भी बताया है.

तस्वीरों में निम्रत कौर (Nimrat Kaur Transformation Look) एक ही जैसे ड्रेस पहने दिख रही हैं. पहली तस्वीर में उनके ज्यादा वजन वाली झलक है, जिसे उन्होंने फिल्म ‘दसवीं’ के लिए बढ़ाया था. वहीं. दूसरी तस्वीर वजन कम होने के बाद की है. इन दोनों ही तस्वीर में अंतर साफ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निम्रत ने एक लंबा और मोटिवेशनल नोट भी लिखा है.

Nimrat Kaur Note

(फोटो साभारः Instagram @nimratofficial)

निम्रत कौर  (Nimrat Kaur Note) ने नोट को शेयर करते हुए लिखा, “इसका अंदाजा लगाए… मेरे हजार शब्दों (नोट) को देखने के लिए स्वाइप करें यह तस्वीरें नहीं बोलेंगी.” उन्होंने नोट में लिखा, “इस उम्मीदों से भरे वक्त में, हमें हर वक्त कैसा दिखना चाहिए- लिंग, उम्र और पेशा कोई बाधा नहीं है, मैं अपनी लाइफ से एक छोटा-सा चैप्टर शेयर कर रही हूं जिसके साथ लाई ऐसी सीख जो जीवन भर चलेगी.”

फिल्म के विजुअल इम्पैक्ट के लिए बढ़ाया वजन

निम्रत कौर ने आगे लिखा कि उनकी 10 महीने की जर्नी का कोई और वर्जन नहीं है. एक छोटे से मीडियम बॉडी के टाइप वाली महिला को ‘दसवीं’ के लिए अपना साइज बढ़ाना पड़ा. इस आइडिया स्वीकार करना संभव नहीं था. लेकिन उचित विजुअल इम्पैक्ट के लिए, उन्होंने 15 किलो से ज्यादा का वजन बढ़ाया.

Dasvi: निम्रत कौर की परफॉर्मेंस से खुश हुए बिग बी, एक्ट्रेस को दिया अपने हाथों से लिखा पत्र-गुलदस्ता

निम्रत कौर ने प्रोफेशन पर ध्यान देने के लिए कहा

निम्रत ने आखिरी में अपने नोट में लोगों को जागरूक, संवेदनशील और सहानुभूति दिखाने वाला बनने की सलाह दी. उन्होंने लिखा, “दयालु बनो. संवेदनशील बनो. ग्रेसफुल बनो. अगर आप इसे बेहतर नहीं बना सकते तो किसी का दिन खराब मत करो. जिम्मेदार बनो. केवल अपने दिमाग और शरीर को अपना प्रोफेशन बनाओ.

Tags: Actress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर