• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निर्भया के दोषियों को हुई फांसी, प्रीति जिंटा बोलीं- थोड़ी देर हो गई

निर्भया के दोषियों को हुई फांसी, प्रीति जिंटा बोलीं- थोड़ी देर हो गई

निर्भया के दोषियों को हुई फांसी

निर्भया के दोषियों को हुई फांसी

निर्भया (Nirbahya Gangrape Case) के चारों दोषियों का फांसी पर लटकाए जाने पर बॉलीवुड सितारों (Bollyood Celebs) के खुशी जाहिर की है.

  • Share this:
    मुंबई. निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले (Nirbahya Gangrape Case) के चारों दोषियों मुकेश सिंह (32), पवन गुप्ता (25), विनय शर्मा (26) और अक्षय कुमार सिंह (31) को शुक्रवार की सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में फांसी दे दी गई है. इतने सालों बाद अब जाकर निर्भया को न्याय मिला तो पूरे में खुशी की लहर दिखाई दे रही है. वहीं बॉलीवुड सितारे (Bollywood Celebs) भी इसे लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने निर्भया के दोषियों को फांसी दिए जाने पर खुशी तो जताई लेकिन उन्हें एक बात का मलाल भी है.

    प्रीति जिंटा ने निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में चारों दोषियों को फांसी दिए जाने के बाद दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा- 'फाइनली #Nirbhayacase खत्म हुआ. मैं चाहती थी कि ये थोड़ा जल्दी होता लेकिन मैं खुश हूं कि हो गया. फाइनली उसे और उसके माता-पिता को शांति मिलेगी'. इसके साथ ही प्रीति ने #RIPJyoti #RIPNirbhaya #Justicedelayed #TookTooLong जैसे हैशटैग इस्तेमाल किए हैं.



    इसके अलावा प्रीति ने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'अगर #Nirbhaya के दोषियों को 2012 में ही फांसी हो जाती तो न्याय प्रणाली महिलाओं के खिलाफ होने वाले कितने अपराधों को रोक सकती थी. कानून से खौफ उन लोगों पर लगाम लगा देता जिन्हें इसका डर नहीं है. बचाव, इलाज से हमेशा बेहतर होता है. ये समय है जब भारत सरकार को न्याय प्रणाली में सुधार लाने के लिए कदम उठाना चाहिए. #RIPNirbhaya'. प्रिति जिंटा के इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कईयों ने उनकी राय को सपोर्ट किया है.



    वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- '#JusticeForNirbhaya मेरी प्रार्थनाएं उनके माता-पिता और करीबियों के साथ हैं. इंतजार बहुत लंबा था लेकिन न्याय मिला'. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'कड़े तरीके से नियमों का लागू करना, कड़ी सजा और तुरंत न्याय के लिए फास्ट कोर्ट... इन राक्षसों में भय रखने का सिर्फ यही तरीका है, जो इतना भयावह क्राइम करने के बारे में सोचते भी हैं. #JusticeForNirbhaya'.



    वहीं प्रीति और रितेश के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज निर्भया के दोषियों को फांसी दिए जाने पर एक-एक करके ट्वीट कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- B'day Spl: अलका याग्निक ने 6 साल की उम्र में शुरू कर दिया था गाना, ऐसे मिला था पहला ब्रेक 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज