अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की वजह से होगा श्रद्धा कपूर का नुकसान?

सभी जानते हैं कि एक ही दिन में रिलीज होने वाली एक ही स्टार की दो फिल्में फायदेमंद नहीं हो सकती हैं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:14 PM IST
अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की वजह से होगा श्रद्धा कपूर का नुकसान?
श्रद्धा कपूर
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:14 PM IST
बॉलीवुड कि पॉपुलर फिल्म 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी अपनी नई फिल्म 'छिछोरे' के साथ तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हालांकि वे थोड़े नाखुश जरुर हैं क्योंकि उनकी आगामी फिल्म 'छिछोरे' और 'साहो' एक ही दिन यानी कि 30 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं, जिससे दोनों फिल्मों में टकराव की संभावना बहुत ज्यादा है.

नितेश ने मीडिया से हई बातचीत के दौरान कहा कि काश ये टालने योग्य होता. 10 महीनों तक आपकी फिल्म एक विशेष दिन पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म होती है और फिर एक महीने पहले (रिलीज के) आपकी फिल्म उस दिन रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म नहीं रह जाती है. यह ऐसी चीज है जिसे लेकर आप खुश नहीं हो सकते.



नितेश के लिए और बहुत निराशाजनक बात यह है कि श्रद्धा कपूर 'साहो' और 'छिछोरे' दोनों फिल्मों में लीड एक्ट्रेस हैं. ऐसे में यह सभी जानते हैं कि एक ही दिन में रिलीज होने वाली एक ही स्टार की दो फिल्में फायदेमंद नहीं हो सकती हैं.

फिल्मों में यह टकराव इसलिए हुआ क्योंकि 'साहो' जो पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, उसके निर्माताओं ने दो बड़ी फिल्में 'बाटला हाउस' और 'मिशन मंगल' की भी रिलीज की तारीख एक होने की वजह से 'साहो' की रिलीज को आगे बढ़ाकर 30 अगस्त कर दिया. फॉक्स स्टार हिंदी की पेशकश 'छिछोरे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं.

जरुर पढ़ें : अक्षय कुमार ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की तारीफ़ में कही ये खास बात
First published: August 3, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...