ट्रोल होने पर छलका नीति टेलर का दर्द, बोलीं- मेरी फेक अश्लील फोटोज फैमिली को भेजी गईं, गार्ड को दिए गए पैसे

ट्रोल होने पर छलका नीति टेलर का दर्द, बोलीं- मेरी फेक अश्लील फोटोज फैमिली को भेजी गईं, गार्ड को दिए गए पैसे
नीति टेलर (Photo Credit- @nititaylor/Instagram)

नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने सोशल एकाउंट पर लंबा पोस्ट कर ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब दिया है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) फैंस और सेलेब्रिटीज के बीच सीधी बातचीत का जरिया है, वहीं दूसरी तरफ इसी के कारण कई बार सेलेब्स को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने इन ट्रोल्स के खिलाफ आवाज उठाई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसे लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है और इसके साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें हर बात पर ट्रोल (Troll) कर दिया जाता है. इसके अलावा उनकी फैमिली को भी इसके कारण क्या कुछ झेलना पड़ा है.

नीति टेलर अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में उन्होंने अपनी सारी बात कह दी है. नीति ने लिखा- 'मैं उन्हें जवाब देना चाहती हूं, आज कल जब मैं अपनी राय रखती हूं तो वो लोगों के लिए नफरत बन जाती है. हर कोई किसी भी बात को आदर के साथ या अनादर के साथ कह सकते हैं लेक‍िन जब मैं बोलती हूं तो मुझे सिर्फ बेइज्जती और नाराजगी मिलती है. मैं सिर्फ गुस्साकर रह जाती हूं'.


नीति ने आगे लिखा- 'मैं सालों से ट्रोल हो रही हूं, मुझे कई तरह की बातें सुनाई गईं, मेरे घर में कौन आता है ये खबर बाहर देने के लिए मेरे गार्ड को पैसे दिए गए थे. न्यूड और बदली हुई गंदी फोटोज मेरे पर‍िवार में भेजी गईं. मुझे हर छोटी चीजों पर ट्रोल किया गया. मुझे कुछ भी सोशल मीड‍िया पर डालने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है. किसे अपने बारे में भद्दी बातें सुनना-पढ़ना अच्छा लगता है'.



उन्होंने ट्रोल्स को सलाह देते हुए कहा- 'कभी-कभी लोगों की जगह खुद को रखकर देखो और चीजों के बारे में सोचो, अगर आपको मेरी लिखी हुई एक बात पर भी बुरा महसूस होता है तो मुझे कई बातों पर खराब फील होता है. हम सब इंसान हैं और कोई भी परफेक्ट नही हैं. मैं जैसी हूं खुद पर गर्व महसूस करती हूं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading