नितिन गडकरी ने लॉन्च किया पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय.

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय.

7 जनवरी से खिसकते खिसकते अब 24 मई को 'पीएम नरेंद्र मोदी' को रिलीज़ की डेट मिल पाई है.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को आचार संहिता के चलते रिलीज़ नहीं होने दिया गया था. विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीए का किरदार निभा रहे हैं और निर्माताओं की ओर से इस फिल्म को रिलीज़ करवाने की हर संभव कोशिश की गई थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की सिफारिश के बाद इस फिल्म पर रोक लगा दी थी. अब लोकसभा चुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन बाद 24 मई को इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग ने साफ़ कर दिया था कि किसी भी नेता पर बनी फ़िल्म जिसका असर चुनावी माहौल पर पड़ सकता है उसे लोकसभा चुनाव के दौरान न रिलीज़ किया जाए. ऐसे में सीधे तौर पर इस फिल्म को रोक दिया गया लेकिन अब लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के ठीक बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

मुश्किल में रही फिल्म



फ़िल्म की रिलीज़ डेट को लेकर काफ़ी अदला-बदली हुई है कई बार इस बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली गयी है जिसके चलते अब फ़िल्म के निर्माता संदीप सिंह फ़िल्म का एक नए सिरे से प्रमोशन कर रहे हैं.
फ़िल्म के निर्माता संदीप सिंह और अभिनेता विवेक ओबरोय का कहना है कि अगर रिलीज़ डेट को लेकर सही तरीक़े से प्रमोशन नही किया गया तो दर्शकों में कनफ़्यूजन हो सकता है.

अभिनेता विवेक ओबरोय इस फ़िल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे है और आज फ़िल्म के नए पोस्टर को लॉन्च किया जाएगा जिस पर बदली हुई तारीख़ भी मौजूद होगी.

नितिन गडकरी ने नागपुर में आज विवेक ओबरोय और निर्माता संदीप सिंह के साथ अपने आवास पर पोस्टर लॉन्च किया.

ये भी पढ़ें : चांदनी सिंह के साथ फरार हुए खेसारी लाल, बोले -'इन्हीं के संग मा घरवा अपना बसाएंगे'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज