• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bollywood Drug Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Bollywood Drug Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है.

दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस से संबंधित जांच में गिरफ्तारी के डर से, करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने अंतरिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी.

  • Share this:

    मुंबईः स्पेशल एनडीपीएस मुंबई की अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले (Bollywood Drugs Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. कोर्ट ने करिश्मा प्रकाश की गिरफ्तारी से पहले की जमानत याचिका खारिज कर दी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस से संबंधित जांच में गिरफ्तारी के डर से, करिश्मा प्रकाश ने अंतरिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी.

    करिश्मा प्रकाश ने पिछले साल अक्टूबर में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट (NDPSA) अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन, डिफेंस और प्रॉस्क्यिूशन के निवेदन को सुनने के बाद स्‍पेशल जज VV Widwans ने प्रकाश की अंतरिम जमानत याचिका रिजेक्‍ट कर दी. हालांकि, कोर्ट ने प्रकाश को बॉम्बे हाई कोर्ट जाने की अनुमति देने के आदेश पर 25 अगस्त तक रोक लगा दी है.

    बता दें, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग तस्करों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच कथित गठजोड़ की जांच कर रही है. यह पूरा मामला पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आया था. सीबीआई राजपूत की मौत के मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. वहीं केस की जांच के दौरान गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्करों में से एक से पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था.

    इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई बड़े और ए लिस्टर बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की थी. सेंट्रल एजेंसी ने ड्रग मामले में अब तक अपनी जांच के तहत 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित अधिकांश आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज