कॉल डिटेल्स में हुआ खुलासा, दिशा सालियन की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच नहीं हुई थी कोई बात

कॉल डिटेल्स में हुआ खुलासा, दिशा सालियन की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच नहीं हुई थी कोई बात
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती.

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के सीए (Rhea Chakraborty CA) से पूछताछ की है, जिसमें कई अहम खुलासे होने की बात कही जा रही है. इस पूछताछ में कई संदिग्ध लेन-देन का भी खुलासा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 5:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) मामले में एक्टर के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद मामले में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. ED ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नोटिस जारी किया है. लेकिन, वह अभी तक ईडी के सामने पेश नहीं हुई हैं. वहीं अब ईडी ने रिया चक्रवर्ती के सीए (Rhea Chakraborty CA) से पूछताछ की है, जिसमें कई अहम खुलासे होने की बात कही जा रही है. इस पूछताछ में कई संदिग्ध लेन-देन का भी खुलासा हुआ है. इसके साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने दिशा सालियन (Disha Salian) की मौत वाले दिन यानी (8 जून) से सुशांत से बात नहीं की थी.

सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल के मुताबिक, दोनों के बीच करीब 1 हफ्ते तक बात नहीं हुई थी. Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच 8 जून के बाद ना तो किसी तरह के मैसेज एक्सचेंज हुए और ना ही कॉल पर बात हुई. रिकॉर्ड्स से खुलासा हुआ है कि अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत के बाद से वह रिया के संपर्क में नहीं थे.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आते ही घर से बाहर चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती: स्मिता पारिख



बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्टर की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची थी, लेकिन अब जब मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है तो बिहार पुलिस की टीम वापस पटना चली गई है.
Sushant Singh, Sushant Singh Rajput, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, Disha Salian, social media, CBI, सुशांत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18, सोशल मीडिया, दिशा सालियन, सीबीआई
सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन


वहीं बिहार पुलिस टीम के आईपीएस ऑफिसर अभी भी बीएमसी द्वारा मुंबई में ही क्वारंटाइन हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से मुंबई की बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही थी. लेकिन, मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट होकर हाल ही में एक्टर के पिता ने बिहार पुलिस में मामला दर्ज कराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading