Home /News /entertainment /

no entry sequel salman khan anil kapoor and fardeen khan will start shooting soon anees bazmee confirms ss

No Entry का सीक्वल लेकर हाजिर हो रहे हैं सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान, फिर लगाएंगे हंसी के ठहाके!

साल 2005 में 'नो एंट्री' रिलीज हुई थी. फाइल फोटो.

साल 2005 में 'नो एंट्री' रिलीज हुई थी. फाइल फोटो.

'नो एंट्री' (No Entry) के सीक्वल को लेकर मेकर्स ने घोषणा कर दी है. साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था और यहीं वजह था कि ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्म बनीं.

‘नो एंट्री’ (No Entry) फिल्म तो आपको याद होगी, जिसने साल 2005 में लोगों को खूब हंसाया था. सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) की तिगड़ी को एक बार फिर आप साथ देखने की चाहत रखते हैं तो खबर आपके लिए है. गुड न्यूज है कि जल्द ये तिगड़ी एक बार फिर अपने फैंस को हंसाने के लिए स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाली है. कई सालों की अटकलों के बाद अब आखिरकार फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल (No Entry sequel) की आधिकारिक पुष्टी भी हो गई है.

‘नो एंट्री’ (No Entry) के सीक्वल को लेकर मेकर्स ने घोषणा कर दी है. साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था और यहीं वजह था कि ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्म बनीं.

सीक्वल में फिर दिखेंगे सलमान-अनिल और फरदीन खान
फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने अब पुष्टि की है कि सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान हिट एंटरटेनर के सीक्वल के लिए फिर से साथ आएंगे. फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि सलमान इस परियोजना को लेकर बहुत गंभीर हैं. अनीस ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है.

सलमान खान से चार-पांच बार मिल चुके हैं अनीस बज्मी
अनीस बज्मी ने बताया कि फिल्म के सिलसिले में वह सलमान खान से चार-पांच बार मिल चुके हैं और सलमान भी इस परियोजना को लेकर काफी गंभीर हैं. ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू हो जाएगी. फिल्म में एक बार फिर से अनिल कपूर फरदीन खान भी साथ होंगे, हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि फिल्म में फीमेल कास्ट कौन- कौन होने वाली हैं.

बोनी कपूर को भी था सलमान की मंजूरी का इंतजार
बोनी कपूर ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है और उन्हें केवल सलमान की मंजूरी का इंतजार है. उन्होंने कहा था कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और अब ये सलमान पर निर्भर है कि वह इसे करना चाहते हैं या नहीं और चाहते हैं तो  कब… उन्होंने कहा था कि मेरे पास जो ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट पुरानी ‘नो एंट्री’ से बेहतर है. ये ‘नो एंट्री’ से 10 गुना ज्यादा मजेदार है.

कॉमेडी फिल्म थी ‘नो एंट्री’
‘नो एंट्री’ एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें अनिल कपूर किशन सिंघानिया के किरदार में थे, जो अपनी पत्नी के प्रति पूरी तरह से ईमानदार है, लेकिन उसकी जिंदगी में बिपाशा तूफान बनकर एंट्री करती हैं. वहीं, सलमान खान ने फिल्म में उनके दोस्त प्रेम की भूमिका निभाई थी और फरदीन खान ने किशन के कलीग शेखर (सनी) का किरदार अदा किया था और उनके अपोजिट सोलिना जेटली थीं. फिल्म में बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता भी नजर आई थीं.

Tags: Anil kapoor, Boney Kapoor, Fardeen Khan, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर