महेश भट्ट के वकील बोले- NCW से अभी तक नहीं मिला है कोई नोटिस

महेश भट्ट के वकील बोले- NCW से अभी तक नहीं मिला है कोई नोटिस
महेश भट्ट

मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के वकील ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) Rautela) की ओर से उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के वकील ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women)  की ओर से उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है. दरअसल, सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना ने अपनी शिकायत में एक कंपनी आईएमजी वेंचर के प्रमोटर के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका देने के बहाने कई लड़कियों को ब्लैकमेल और उनका यौन शोषण किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले में गवाही के लिए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को नोटिस भेजा गया है.

महेश भट्ट की कानूनी टीम की ओर से NCW को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि महेश भट्ट न तो वह आईएमजी वेंचर या उनके प्रमोटर के साथ जुड़े हैं और न ही किसी भी तरीके से के NCW के ट्वीट में उल्लिखित किसी घटना के साथ.

इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ''निर्देश जारी करने के बावजूद आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा और उनके साथी ने आयोग के सामने अपनी उपस्थित दर्ज नहीं कराई. इन लोगों ने न तो जवाब देने की जहमत उठाई और न ही निर्धारित बैठक में भाग लिया है.''



रेखा शर्मा ने कहा, ''राष्ट्रीय महिला आयोग ने इनकी गैर-उपस्थिती को काफी गंभीरता से लिया है. अब ये बैठक 18 अगस्त को 11.30 बजे के लिए स्थगित कर दी गई है. इन लोगों को एक बार फिर से औपचारिक नोटिस भेजा जाएगा, अगली बार अगर ये अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराते हैं तो हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज