बिग बॉस 14 के घर में गौहर खान की इजाजत के बिना कोई चाय तक नहीं बना सकता

सलमान खान, गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)
सलमान खान, गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में (Gauhar Khan) सिर्फ खाने का मेन्यू ही डिसाइड नहीं करेंगी. वह ये भी तय करेंगी कि कौन क्या खाएगा और कितना खाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 12:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में कौन क्या करेगा और कौन क्या नहीं कर सकता इसे तय करने का फैसला सिर्फ तीन सीनियर्स के पास है. इन तीन सीनियर्स के नाम हैं- गौहर खान (Gauhar Khan) हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla).

पहले दिन की शुरुआत गौहर खान के इस एलान के साथ होती है कि घर के किस हिस्से पर किसका कंट्रोल होगा और उस हिस्से में किसे जाने का हक होगा, किसे नहीं. इसका फैसला भी ये तीन सीनिसर्य ही करेंगे. पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का बेड रूम पर राज होगा. यानी बेड रूम में कौन जाएगा, कौन नहीं या किसे कौन सा बेड मिलेगा, किसे नहीं ये सब सिद्धार्थ शुक्ला तय करेंगे.

काम के इस बंटवारे में सबसे मजेदार घोषणा ये रही कि गौहर खान की इजाजत के बिना घर में कोई चाय तक नहीं बना सकता. असल में किचन पर गौहर खान का राज है और खाने में क्या बनेगा, कितना बनेगा ये सब फैसला करने का राइट सिर्फ गौहर के पास है.



गौहर ये भी तय करेंगी कि कौन क्या खाएगा और कितना खाएगा
गौहर सिर्फ खाने का मेन्यू ही डिसाइड नहीं करेंगी. वह ये भी तय करेंगी कि कौन क्या खाएगा और कितना खाएगा. गौहर खान के इस ऐलान में एक मजेदार बात सामने आई कि बिग बॉस के घर में पहली बार लक्जॉरियस एमॉनिटी बनाया गया है और इस पर भी हिना का ही राज होगा.

बिग बॉस के घर में बने बीबी मॉल और जिम पर भी हिना खान का ही राज है. कौन सा कटेंस्टेंट जिम इस्तेमाल करेगा और कितनी देर तक इस्तेमाल करेगा इसका फैसला भी हिना खान ही करेंगी. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर खाना पकाने से लेकर चाय बनाने तक के काम का बंटवारा करने पर कंटेस्टेंट के बीच कोई विवाद होता है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज