क्या रेंट पर लेना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत वाला फ्लैट? बस चुकाना होगा इतना किराया

सुशांत का फ्लैट कुछ टाइम से यह खाली पड़ा है. फोटो साभार: @SushantSinghRajput instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का फ्लैट अब भी खाली पड़ा है. बताया जा रहा है कि इस घर के मालिक को अब तक कोई किराएदार नहीं मिला है. कोई भी किराएदार इस घर में रहने को तैयार नहीं हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए गए थे. उनके निधन के 6 महीने तक यह फ्लैट जांच एजेंसियों के अंडर में था. यहां एजेंसी के ऑफिसर इन्वेस्टिगेशन के लिए आते रहते थे. यह फ्लैट अब भी खाली पड़ा है. बताया जा रहा है कि इस घर के मालिक को अब तक कोई किराएदार नहीं मिला है.

    खबरों की माने तो कोई भी किराएदार इस घर में रहने को तैयार नहीं हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपार्टमेंट का एक महीने का किराया 4 लाख रुपये है. एक सेलिब्रिटी ब्रोकर ने इसके बारे में बताते हुए कहा कि ये एक खूबसूरत सी व्यू अपार्टमेंट है और ये क्रिएटिव माइंड के लिए काफी अच्छा है और उनके लिए तो बिल्कुल परफेक्ट है जो काम की वजह से मुंबई शिफ्ट हुए हैं. जैसे ही ये महामारी खत्म होगी और फिर सब कुछ शुरू होगा तो शायद लोगों का इंट्रेस्ट बढ़े.






    रिएलिटी फर्म की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपार्टमेंट (Apartment) का जो मालिक है उसे इसे लेकर कोई दिक्कत नहीं है. क्योंकि वह जानते हैं कि इस फ्लैट की लोकेशन की वजह से अपार्टमेंट में जल्द से जल्द नए किराएदार आ जाएंगे. पहले साल सुशांत को हर महीने 4 लाख 30 हजार रुपये, दूसरे साल हर महीने 4 लाख 51 हजार रुपये और तीसरे साल हर महीने 4 लाख 74 हजार रुपये देने थे. हालांकि फ्लैट ओनर अब इसे 4 लाख रुपये किराये पर ही देने को तैयार हैं बावजूद इसके यह घर वीरान पड़ा है. इसे लेकर अब कई तरह की बातें बन रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.