अपना शहर चुनें

States

नोरा फतेही ने फिर दिखाए जबरदस्त मूव्स, 'एक तो कम जिंदगानी' पर किया धमाकेदार डांस

(फोटो साभारः Instagram @norafatehi)
(फोटो साभारः Instagram @norafatehi)

नोरा फतेही (NORA FATEHI) अपने डांस स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं और सुर्खियां बटोर लेती हैं. उनके गानों पर लाखों व्यूज आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नोरा फतेही (NORA FATEHI) अपने डांस स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं और सुर्खियां बटोर लेती हैं. उनके गानों पर लाखों व्यूज आते हैं. ऐसा ही एक गाना फिल्म मरजावां का 'एक तो कम जिंगदगानी, उससे भी कम है जवानी' है जिस पर नोरा ने अपने डांस मूव्स दिखाकर फिर सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर कब्जा कर लिया है.

ब्लू ट्रैकसूट पहने इस वीडियो में डांसर्स तेजस और इश्प्रीत के साथ उनका डांस स्टाइल जमकर वायरल हो रहा है. नोरा डांसर्स के साथ इस गाने को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं. हमेशा की तरह इस गाने में भी उनके मूव्स इतने परफेक्ट दिख रहे हैं कि फैंस उन्हे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.






फिल्म मरजावां में फिल्माए गए इस गाने के लिए नोरा बहुत मेहनत की थी. उन्होंने पानी में भीगते हुए भी कई मुश्किल शॉट्स भी दिए थे. बताया जा रहा था कि गाने में हाई हील पहनकर डांस करने के कारण नोरा के पैर तक सूज गए थे. इसके अलावा सेट पर गर्मी होने के कारण नोरा का मेकअप बार बार खराब हो जाता था. मुश्किलों के बावजूद नोरा ने अपने डेडिकेशन से बेहतरीन तरीके से इस गाने पर परफॉर्म किया था और दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी. आपको बता दें कि मूल रूप से ये गाना फिल्म सागर का है जिसे सपना मुखर्जी ने गाया था. इसे फिल्म मरजावां में रिमिक्स कर नोरा पर फिल्माया गया था.

डांस के अलावा नोरा अपनी ड्रेस से भी सबका ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. नोरा ने सफेद मोतियों के ब्लाउज में अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. ये तो नहीं पता चला है कि नोरा ने किसी गाने की शूटिंग के लिए ये लुक लिया है या फिर फोटोशूट के लिए. लेकिन फोटोज पर फैंस जमकर तारीफों भरे कमेंटस् डाल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज