बीच पर सफाई कर रही थीं नोरा फतेही, एक्स बॉयफ्रेंड के आते ही खिसकीं

अंगद (Angad Bedi) और नोरा (Nora Fatehi) ने कभी अपने रिश्ते पर मीडिया में खुलकर बात नहीं की थी. लेकिन इनके रिश्ते की अफवाहें अक्सर गर्म रहती थीं.

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 8:41 AM IST
बीच पर सफाई कर रही थीं नोरा फतेही, एक्स बॉयफ्रेंड के आते ही खिसकीं
बीच पर सफाई करते हुए नोरा फतेही.
News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 8:41 AM IST
बॉलीवुड में जिस तरह अफेयर और ब्रेकअप की खबरें जोरों पर रहती हैं. उसी तरह सेलेब्स और एक्स कपल के एक दूसरे को इग्नोर करने पर भी लोगों की नजर रहती है. हाल में साफ सफाई को लेकर एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला. यहां नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने एक्स बॉयफ्रेंड को देखकर इवेंट से निकल गईं.

दरअसल अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने बीच पर साफ सफाई के लिए एक इवेंट ऑर्गैनाइज किया था. इस इवेंट में तमाम सितारे मौजूद थे. नोरा फतेही भी बीच पर साफ सफाई की इस मुहिम से जुड़ने के लिए वहां पहुंचीं. नोरा ने साफ सफाई तो की ही. साथ में अपने कुछ डांस स्टेप से वहां के माहौल में भी थोड़ी मस्ती मिला दी. लेकिन एक शख्स के आते ही वह वहां से निकल गईं.

स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक इस इवेंट में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) भी पहुंचे थे. अंगद के आते ही नोरा चुप चाप बिना किसी को बताए वहां से निकल गईं. ऐसा कहा जाता है कि अंगद और नोरा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही ब्रेकअप हो गया.

अंगद और नोरा ने कभी अपने रिश्ते पर मीडिया में खुलकर बात नहीं की थी. लेकिन इनके रिश्ते की अफवाहें अक्सर गर्म रहती थीं. शायद नोरा वहां रहकर किसी तरह की सुर्खियां नहीं बनाना चाहती थीं. इसलिए चुपचाप वहां से निकल गईं. लेकिन ऐसा करने के बाद भी वह कामयाब नहीं हुईं. उनका बिना बताए जाना अब चर्चा में है.

यह भी पढ़ें:

जरीन ने बॉडी-शेमिंग करने वालों की लगाई क्लास, अनुष्का ने कहा-बहादुर हो तुम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...