नोरा फतेही का छलका दर्द, भारत आते ही हुआ था 20 लाख का नुकसान

नोरा फतेही ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि लोग उन्हें उनकी भाषा और हावभाव को लेकर भी सताते थे.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:44 PM IST
नोरा फतेही का छलका दर्द, भारत आते ही हुआ था 20 लाख का नुकसान
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 12:44 PM IST
दिलबर, साकी-साकी, कमरिया जैसे हिट नंबर्स देने वाली नोरा फतेही आज बॉलीवुड के जाने-माने नामों में से एक हैं. आज वो एक स्टार स्टेटस हासिल कर चुकी हैं, लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि नोरा ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

नोरा ने हाल मे पिंकविला से एक खास बातचीत में बताया, 'भारत में विदेशियों का जीवन मुश्किलों से भरा है. लोगों को पता भी नहीं होता है कि हम कितनी सारी चीजों से गुजर रहे होते हैं. वो हमारा पैसा ले लेते हैं. ऐसा मेरे साथ भी हुआ है. मुझे याद है मेरी पहली एजेंसी, जो मुझे कनाडा से यहां लेकर आए थे, वे काफी आक्रामक थे. मुझे ऐसा नहीं लगता था कि मुझे सही तरीके से निर्देशित किया जा रहा है. तब मैंने फैसला लिया था कि मैं उनसे अलग हो जाऊंगी. ऐसे में उन्होंने मुझसे कहा कि हम तुम्हारा पैसा वापस नहीं करेंगे. तब मैंने ब्रांड प्रमोशन और कमर्शियल ऐड के जरिए कमाए गए 20 लाख रुपये गंवाए थे.'

photo (4)

इसके साथ नोरा ने यह भी बताया कि लोग उनकी भाषा और हावभाव को लेकर उन्हें सताते थे. नोरा फतेही ने फिल्म रोर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे पलट के नहीं देखा और वह बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री और डांसर सफलता की सीढियां चढ़ती गई.

photo (5)

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही एक बार फिर से जॉन की फिल्म में स्पेशल ‘साकी-साकी’ गाने पर अपने बैले डांस का जलवा बिखेरती दिखेंगी. इसके अलावा वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म को कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘स्ट्रीट डांसर 3’ 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

राहुल बोस को 442 रुपये में दो केले बेचना होटल को पड़ा महंगा, लगा इतने हजार का जुर्माना
First published: July 28, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...