'Dilbar' सॉन्ग को यूट्यूब पर मिले 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज, नोरा फतेही ने खास अंदाज में मनाया जश्न

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस नंबर 'दिलबर (Dilbar Song)' सॉन्ग ने यूट्यूब पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. जिसका जश्न मनाने के लिए मेकर्स ने उन्हें ऑफिस बुलाया गया था, जहां उन्हें शानदार सरप्राइज दिया गया. इतना बड़ा सरप्राइज पाकर नोरा काफी खुश हो गईं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने शानदार डांस मूव्स से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. इसके अलावा अपने जबरदस्त फैशन सेंस के चलते भी वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी डांसिंग के दम पर नोरा इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गई हैं. 'छोड़ देंगे', 'ओ साकी साकी' और 'हाय गर्मी' जैसे गानों में अपने डांस मूव्ज से नोरा इंटरनेट का टेंपरेचर हमेशा बढ़ाती आई हैं. सोशल मीडिया पर नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) मिलियन्स में फॉलोअर हैं, जो उनकी हर अदा पर फिदा हैं.

इस बीच नोरा फतेही के 'दिलबर' सॉन्ग ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. गाने ने यूट्यूब पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है, जिससे एक्ट्रेस काफी खुश हैं. नोरा फतेही ने इस खुशी को खास तरीके से सेलिब्रेट भी किया है. नोरा फतेही ने अपने डांस नंबर 'दिलबर' गाने के 100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी का जश्न म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मेंबर्स और कुछ बच्चों के साथ मिलकर मनाया है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.


Youtube Video




इस वीडियो में नोरा कुछ छोटे स्कूली बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. जिन्होंने चेहरे पर कोरोना के चलते मास्क पहन रखा है और डांस कर रहे हैं. नन्हें बच्चों को डांस करता देख नोरा भी काफी खुश हो गईं. दरअसल, नोरा के लिए यह एक सरप्राइज था, जो उन्हें म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने दिया था. गाने को 100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी में मेकर्स ने नोरा को म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिस बुलाया, जहां उन्हें यह प्यारा सा सरप्राइज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज