Pachtaoge Female Version Out: इस बार कोई कहानी नहीं कहता नोरा फतेही का ये गाना

Pachtaoge Female Version Out: इस बार कोई कहानी नहीं कहता नोरा फतेही का ये गाना
पछताओगे फीमेल वर्जन में नोरा फतेही (Photo Credit- T-Series/Youtube Video)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गाना 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन रिलीज (Pachtaoge Female Version) हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 6:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने शानदार डांस और अदाकारी के जरिए लोगों के दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora fatehi) एक बार फिर से जबरदस्त चर्चाएं में आ गई हैं. उनका मोस्ट अवेडेटेड गाना 'पछताओगे' फीमल वर्जन फाइनली रिलीज (Pachtaoge Female Version Out) हो चुका है. ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. खास बात ये भी है कि डार्क थीम पर बनाए गए इस गाने में खूबसूरत नोरा का एकदम हटके अंदाज देखने को मिल रहा है. लेकिन ओरिजनल गाने की तरह ये गाना कोई बेवफाई की स्टोरी नहीं दिखाता है. इस पूरे गाने में नोरा ही नोरा नजर आ रही है.

2019 में रिलीज हुए विकी कौशल और नोरा फतेही के गाने का फीमेली वर्जन है 'पछताओगे'. विकी कौशल वाले गाने में एक ऐसे कपल की कहानी भी दिखाई गई थी, जिसमें एक लड़की बेवफाई करती है और लड़का इसके बारे में जानकर अपनी जान दे देता है. नोरा और विकी का वो गाना जबरदस्त हिट साबित हुआ था. वहीं अब इसके फीमेल वर्जन में ऐसी कोई स्टोरी नजर नहीं आ रही है, डार्क थीम पर फिल्माए गए इस गाने में सिर्फ नोरा के अलग-अलग कॉस्ट्यूम और उनका डांस ही दिखाई दे रहा है. यहां देखें हाल ही में रिलीज हुए इस गाने का वीडियो-





इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. जिसे असीस कौर ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक बी प्राक ने दिया है. उन्होंने इस गाने का ओरिजनल वर्जन गाया भी था. इसे जानी ने कंपोज किया है. गाने की कोरियोग्रफी की अगर बात करें तो ये रजित देव ने की है. नोरा के फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. शायद यही कारण है कि ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिख रहा है.
नोरा की बात करें तो वो अभी तक कई सुपर-डुपर हिट गानों में नजर आ चुकी हैं. पंजाबी गाने 'ना गोरिए' से लेकर उन्होंने बॉलीवुड में भी कई हिट डांस नंबर्स दिए हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में उनका गाना 'दिलबर-दिलबर' इतना जबरदस्त हिट हुआ कि नोरा दिलबर गर्ल के तौर पर पहचानी जाने लगीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज