टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में दिखेगा नोरा फतेही का जलवा! कृति सेनन को देंगी टक्कर

फोटो साभार : @NoraFatehi/TigerShroff/KirtiSanon instagram

फोटो साभार : @NoraFatehi/TigerShroff/KirtiSanon instagram

कृति सेनन के बाद फिल्म 'गणपत' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की भी एंट्री हो गई है. नोरा फतेही फिल्म में सेकेंड फीमेल लीड का किरदार निभाती नजर आएंगी.

  • Share this:

मुंबई. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kirti Sanon) की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. कृति सेनन का फिल्म 'गणपत' से फर्स्‍ट लुक भी सामने आ गया है, ज‍िसमें वह काफी धाकड़ अवतार में नजर आ रही हैं. फिल्म 'गणपत' (Ganpat) का डायरेक्शन विकास बहल करेंगे और इसका निर्माण वासु भगानानी अपने बैनर तले करेंगे. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि इसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) की भी एंट्री होने वाली है.

रिपोर्टस की माने तो कृति सेनन के बाद फिल्म 'गणपत' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की भी एंट्री हो गई है. नोरा फतेही फिल्म में सेकेंड फीमेल लीड का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को जानकारी दी है कि नोरा फतेही ने गणपत की स्टारकास्ट ज्वाइन कर ली है और वो इसमें बहुत ही अहम किरदार निभाती दिखेंगी. उनका किरदार कृति सेनन के मुकाबले थोड़ा सा छोटा होगा लेकिन इसका महत्व बिल्कुल भी कम नहीं है. टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में हीरोइनों का यूं तो ज्यादा रोल होता नहीं है लेकिन गणपत में कृति और नोरा दोनों के अहम किरदार होंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)



फिल्म गणपत (Ganpat) के ऐलान के साथ ही मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो इसकी कहानी को दो भागों में पेश करेंगे. सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि जहां कृति सेनॉन गणपत के दोनों पार्ट में दिखाई देंगी, वहीं नोरा फतेही केवल पहले भाग में ही नजर आएंगी. फिल्म गणपत की कहानी बॉक्सिंग रिंग के आसपास घूमती दिखाई देगी टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की नई जनरेशन के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं और डायरेक्टर विकास बहल गणपत सीरीज के माध्यम से उनका हुनर भुनाना चाहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज