म्‍यूजिक सुनते ही बेंगलुरु के स्‍टेज पर नाचने लगीं नोरा फतेही, जान‍िए कैसे इस एक VIDEO ने बदली उनकी ज‍िंंदगी

म्‍यूजिक सुनते ही बेंगलुरु के स्‍टेज पर नाचने लगीं नोरा फतेही, जान‍िए कैसे इस एक VIDEO ने बदली उनकी ज‍िंंदगी
नोरा फतेही

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 14 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. दिलबर और साकी गर्ल नोरा फतेही नोरा ने 14 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सेलिब्रेट की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 14 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. दिलबर और साकी गर्ल नोरा फतेही ने 14 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करके सेलिब्रेट की है.

नोरा ने लिखा, ''इस थ्रोबैक वीडियो के साथ 14 मिलियन का जश्न मनाया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी! बेंगलुरू में मिस इंडिया अवार्ड्स 2018 के दौरान मेरे प्रदर्शन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और मुझे ‘दिलबर’ मिल गया. मैंने अपने एकल के लिए तैयारी नहीं की थी. मैं सिर्फ म्‍यूजिक महसूस कर रही थी.''


साल 2020 को गाली के जैसे यूज करेगी नोरा फतेही 
नोरा फतेही साल 2020 से इतनी नाराज हैं कि उन्हें इस साल से ही नफरत हो गई है. उन्होंने अब इस साल को गाली के रूप में यूज करने का निर्णय लिया है. इसको लेकर उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वह 2020 को गाली के रूप में यूज करती दिख रही थीं. वीडियो शेयर करते हुए दिलबर गर्ल ने लिखा, 'नई गाली की चेतावनी, दो हजार बीस हो तुम... 2020 किसी को अपमानित करने का नया तरीका... इसे ट्राई कर देखो.'



डांस से मचा चुकी हैं तहलका
नोरा फतेही अपने डांस से तहलका मचा चुकी हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नोरा फतेही ने अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया था. उनके गानों में 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी साकी', 'एक तो कम जिंदगानी' और 'गर्मी सॉन्ग' शामिल है, जिससे फैंस का दिल जीत चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज