• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नोरा फतेही घर लाईं 61 लाख की ब्रैंड न्‍यू BMW-5 Series लग्जरी कार, देखें तस्‍वीरें

नोरा फतेही घर लाईं 61 लाख की ब्रैंड न्‍यू BMW-5 Series लग्जरी कार, देखें तस्‍वीरें

नोरा फतेही. (फोटो - @bmwindia_official/Instagram)

नोरा फतेही. (फोटो - @bmwindia_official/Instagram)

एक्‍ट्रेस नोरा फतेही (Norah Fatehi) ने भी अपने ल‍िए एक लग्‍जरी कार खरीदी है. नोरा फतेही BMW की लग्जरी सिडान कार 5 Series को घर ले आई हैं.

  • Share this:
    मुंबई. साल 2020 ने लोगों को कई सारी परेशानियां और दुख द‍िए लेकिन इस साल के खत्‍म होने पर अब लोग वेकेशन मना कर अपना स्‍ट्रैस कम कर रहे हैं. वहीं कई सेलीब्रिटीज ने अपने ल‍िए लग्‍जरी कारें खरीद कर ये काम किया है. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन के बाद अपनी हॉट डांसिंग मूव्‍ज के लिए प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस नोरा फतेही (Norah Fatehi) ने भी अपने ल‍िए एक लग्‍जरी कार खरीदी है. नोरा फतेही BMW की लग्जरी सिडान कार 5 Series को घर ले आई हैं.

    नोरा को डांस के साथ ही लग्जरी कारों का भी खूब शौक है. इससे पहले उनके पास Mercedes-Benz की लग्जरी सिडान कार CLA 220d भी है. नोरा की BMW 5 Series की जो कार खरीदी है, उसकी कीमत 55.40 लाख रुपये से लेकर 68.39 लाख रुपये के बीच है. BMW इंडिया की ऑफिशल साइट ने नोरा की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.






    BMW 5 Series अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है. यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्‍शन्‍स के साथ मार्केट में उपलब्‍ध है. यह कार महज 5.1 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. यानी पिक-अप के मामले में ये जबरदस्‍त है. बीएमडब्‍ल्‍यू इसके तीनों इंजन वेरियेंट के साथ स्‍पीड के 8 ऑटोम‍ेट‍िक ट्रांज‍िशन का विकल्‍प भी दे रही है.

    Norah Fatehi, BMW 5 series
    नोरा फतेही. (फोटो - @bmwindia_official/Instagram)


    आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी एक लग्‍जरी कार खरीदी थी. ब‍िग बी ने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है. जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज