Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार नहीं ये एक्टर बनने वाला था विलेन, बच गए रजनीकांत!

अक्षय कुमार नहीं ये एक्टर बनने वाला था विलेन, बच गए रजनीकांत!

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार

बताया जा रहा है फिल्म में विलेन की भूमिका के लिए निर्माताओं की पहली पसंद अक्षय कुमार नहीं थे.

    साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. निर्देशंक शंकर की इस फिल्म में जहां एक तरफ अक्षय कुमार, ‘सुपरविलेन’ की भूमिका में हैं वहीं इसे भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी फिल्म भी माना जा रहा है. खबरों के मुताबिक फिल्म की लागत तकरीबन 600 करोड़ बताई जा रही है. बता दें यह 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंथीरन’ का सीक्वेल है.

    वहीं अब इस फिल्म की रिलीज से पहले एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. बताया जा रहा है फिल्म में विलेन की भूमिका के लिए निर्माताओं की पहली पसंद अक्षय कुमार नहीं बल्कि हॉलीवुड के 'टर्मिनेटर', अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर (arnold schwarzenegger) थे. इस बारे में अर्नाल्ड सम्पर्क भी किया गया लेकिन बात बनी नहीं जिसके बाद ये किरदार अक्षय से शेयर किया और उन्होंने झट से हां कर दी. वैसे अगर फिल्म में अर्नाल्ड आ जाते तो कहीं ऐसा तो नहीं कि वो सारी वाह-वाही लूट लेते?

    बहरहाल आपको बता दें कि अक्षय और रजनीकांत की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही तकरीबन 500 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सैटेलाइट, डिजिटल और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई की है.

    सपना चौधरी के इस वीडियो पर Youtube पर आए 4 करोड़ हिट, अब भी लोगों को पसंद आ रहा है ये गाना

    बताया जा रहा है कि लाइका प्रोडक्शन्स ने फिल्म '2.0' के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सभी वर्जन 60 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं.

    रजनीकांत के फैन्स को बता दें कि इस फिल्म में वो एक बार फिर डॉ. वसीकरण और चिट्टी के किरदार में नजर आयेंगे. वहीं अक्षय कुमार इसमें डॉ. रिचर्ड नामक किरदार निभा रहे हैं. ये दोनों पहली बार रूपहले पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. नायिका का रोल एमी जैकसन को दिया गया है और संगीत ए आर रहमान ने दिया है. फिल्म 29 नवम्बर को प्रदर्शित होगी.

    यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment, Rajinikanth

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर