राजकुमार राव ने अक्षय कुमार को इस मामले में पछाड़ा, जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और राजकुमार राव.
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और राजकुमार राव.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम सबसे बिजी सेलेब्रिटीज में गिना जाता हैं, लेकिन काम के मामले में अक्षय को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने पछाड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 8:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जिक्र इंडस्ट्री में सबसे तेजी से काम करने वाले कलाकारों में गिना जाता है. एक के बाद एक कई फिल्मों के कारण उनका शेड्यूल टाइट रहता है. साल में 4 से 5 फिल्में रिलीज होती ही हैं. कोरोना की वजह से इस साल उनकी फिल्में रिलीज होने से कुछ टल गई हैं तो कुछ अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. आने वाले दिनों में एक के बाद एक 7 फिल्में अक्षय कुमार की देखने को मिलने वाली हैं. आप सोच रहे होंगे कि अक्षय कितने बिजी सेलेब्रिटी हैं, लेकिन काम के मामले में अक्षय कुमार को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने पछाड़ दिया है.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फिल्मों में काम करने को लेकर पीछे छोड़ दिया है. आप ये सुनकर थोड़ा हैरान होंगे लेकिन ये सच है. इस साल अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और अतरंगी रे जैसी फिल्में कतार में हैं. वहीं, राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की लिस्ट आपको दंग कर देगी. आने वाले साल में राजकुमार राव कि 8 फिल्में रिलीज होने के कतार में लगी हुई है.

आने वाले दिनों में राजकुमार राव की फिल्म 'लूडो' रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है. फिल्म 'लूडो' के बाद राजकुमार राव 'छलांग' में भी दिखाई देंगे. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका ट्रेलर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इसके बाद वह आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' के दूसरे पार्ट 'बधाई दो' में नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देगीं. इसके साथ ही राजकुमार राव की झोली में फिल्म 'हम दो हमारे दो' भी हैं, जिसकी हाल ही में उन्होंने शुरुआती हिस्से की शूटिंग की.



बॉलीवुड के 'न्यूटन' यानी राजकुमार इसके साथ ही फिल्म 'रूही अफसाना', जिसका पहले नाम 'रूही आफ्जा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भी राजकुमार राव लीड रोल में होंगे. हार्दिक मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में राजकुमार राव जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी राजकुमार राव बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं.

राजकुमार राव धर्मेंद्र स्टारर फिल्म 'चुपके-चुपके' में भी काम करते नजर आएंगे. हालांकि मेकर्स ने फिल्म की बाकी कास्ट अभी कंफर्म नहीं की है लेकिन ये काम इसी साल दिसंबर तक पूरा हो जाएगा. साल 2021 में राजकुमार राव एक तेलुगू फिल्म के रीमेक में भी नजर आएंगे. ये फिल्म एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर होगी जिसे लेकर खुद राजकुमार भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन डॉ. सैलेश कोलानू कर रहे हैं. राजकुमारकी निकट भविष्य में कुल 8 फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज