लाइव टीवी

बिग बी नहीं, अब ऐश्वर्या तय करेंगी 'कौन बनेगा करोड़पति'

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 12:50 PM IST
बिग बी नहीं, अब ऐश्वर्या तय करेंगी 'कौन बनेगा करोड़पति'
अमिताभ की जगह ले सकती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन. (फ़ोटो - गेट्टी)

अमिताभ तो नहीं पर कोई बच्चन परिवार का ही सदस्य होगा जो इस बार केबीसी में नजर आएगा.

  • Share this:
देवियों और सज्जनों सुनते ही सबसे पहले एक नाम जहन में आता है वो है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का. साल 2000 में शुरू हुए शो कौन बनेगा करोड़पति को साल दर साल अमिताभ ही होस्ट करते हैं. पर इस साल हो सकता है कि इस शो में आपको अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को ना मिले.

दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि केबीसी को अमिताभ के बजाए कोई और होस्ट करेगा और एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अमिताभ तो नहीं पर कोई बच्चन परिवार का ही सदस्य होगा जो इस बार केबीसी में नजर आएगा.

अगर आपका अंदाजा है कि ये 'बच्चन' अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन हैं तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं.

ऐसी चर्चा है कि केबीसी को इस बार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन होस्ट करेंगी और केबीसी की टीम और सोनी टीवी इस बाबत ऐश्वर्या से संपर्क में बने हुए हैं.

केबीसी धारावाहिक के निर्माता मशहूर क्विज़ कंडक्टर और टीवी प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु हैं जो अमेरिकी क्विज़ शो 'हू वॉन्टस टू बी ए मिलयेनेयर' के भारत संस्करण को लेकर आए.

केबीसी निर्माताओं ने न्यूज़ 18 हिंदी को इस बारे में कोई भी पुष्टि देने से इंकार करते हुए अपना पक्ष रखा,"आपको इस बारे में किसने ख़बर दी हमें नहीं पता लेकिन हमारे पास इस बारे कोई सूचना नहीं है. बच्चन साब केबीसी के लिए खास है और उनको कोई क्या रिप्लेस करेगा. इस पर हम कोई सूचना नहीं दे पाएंगे."

हालांकि टीवी सूत्रों के अनुसार केबीसी की होस्टिंग को लेकर ऐश्वर्या के साथ-साथ माधुरी दीक्षित के नाम के पर भी चर्चा चल रही थी लेकिन किसी के साथ कोई करार हुआ है या नहीं इस पर सोनी, केबीसी और बच्चन परिवार, किसी की भी तरफ़ से कोई सूचना नहीं दी गई है.
Loading...

वैसे आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि केबीसी के सभी सीज़न अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं.

साल 2007 के सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था, पर शाहरुख को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया अब देखना ये है कि ऐश्वर्या को लोग अमिताभ की जगह कितना पसंद करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2017, 7:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...