अपना शहर चुनें

States

पत्नी राखी सावंत को नहीं, इस कंटेस्टेंट को BB-14 का विनर बनते देखना चाहते हैं रितेश, यहां जानें नाम

राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)
राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश ने कहा कि घर में कई लोग ग्रुप में खेल रहे हैं. घर ग्रुप्स में बंट चुका है, लेकिन वहां जो एक इकलौती कंटेस्टेंट है जो अकेले खेल रही है, वह राखी सावंत है. जैसे की अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन साथ खेल रहे हैं, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साथ खेल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 2:20 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जब से राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. राखी ने घर में बतौर चैलेंजर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उनके आने के बाद से ही शो में रोज नए ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband) की अब तक लगभग हर घरवाले से गरमा-गरमी हो चुकी है. इन दिनों राखी के निशाने पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) हैं. अली, जैस्मिन की राखी से जमकर बहस देखने को मिल रही है. इस बीच राखी सावंत के पति रितेश भी काफी चर्चा में बने हुए हैं. राखी और जैस्मिन की लड़ाई के बाद रितेश ने जैस्मिन को शो से बाहर किए जाने की मांग की थी.

अब रितेश अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में रितेश ने शो में आने की इच्छा जाहिर की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि वह जनवरी में शो में एंट्री ले सकते हैं. अब हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए रितेश ने ऐसी बात कह दी है, जो शायद उनकी पत्नी राखी सावंत को बुरी लग सकती है. रितेश ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में राखी सावंत के नहीं, बल्कि किसी और कंटेस्टेंट के शो जीतने की इच्छा जाहिर की है.

राखी सावंत के पति रितेश ने कहा कि घर में कई लोग ग्रुप में खेल रहे हैं. घर ग्रुप्स में बंट चुका है, लेकिन वहां जो एक इकलौती कंटेस्टेंट है जो अकेले खेल रही है, वह राखी सावंत है. जैसे की अली गोनी और जैस्मिन भसीन साथ खेल रहे हैं, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साथ खेल रहे हैं.







इसके साथ ही रितेश ने अभिनव शुक्ला के खेल की तारीफ भी की. रितेश ने कहा कि अभिनव शुक्ला पूरी ईमानदारी के साथ गेम खेल रहे हैं. उन्हें अभिनव के अलावा किसी और में शो जीतने की क्षमता नजर नहीं आती. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि अभिनव इस शो को जीतने के हकदार हैं और उन्हें ही यह शो जीतना चाहिए. अगर मैं घर के अंदर जाता हूं तो मैं बिग बॉस जीतने में अभिनव का पूरा समर्थन करूंगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज