सुशांत सुसाइड केस पर सोनू सूद बोले- विशेष लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं

सुशांत सुसाइड केस पर सोनू सूद बोले- विशेष लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं
सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड केस को लेकर सोनू सूद का कहना है कि किसी की मौत के लिए विशेष लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, सुशांत की मौत के बाद पुलिस की जांच जारी है. अब इस मामले में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा, ''सुशांत के निधन को लेकर कुछ विशेष लोग, बड़े स्टार या स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है. इंडस्ट्री में ऐसे कई बड़े लोग हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में कई लोगों को जीवन दिया है. जहां तक रही फैक्ट की बात, तो आप किसी को सम्मान दें और समय को निर्णय करने दें कि वह सही है या नहीं.''

वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.



सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज


वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading