लाइव टीवी

शाहरुख खान ने नहीं, ऐश्वर्या राय ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग: रिपोर्ट में दावा

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 7:35 PM IST
शाहरुख खान ने नहीं, ऐश्वर्या राय ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग: रिपोर्ट में दावा
शाहरुख खान ने जान पर खेलकर ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचाई.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' ने बुधवार की आधी रात ही इस हादसे की एक और खबर प्रकाशित की है. इस खबर की तरफ आम पाठकों का ध्यान भले न गया हो, मगर गुरुवार को पूरा दिन मुंबई में इसके लिंक इंडस्ट्री में शेयर किए जाते रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 7:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर आयोजित हुई दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई. मौके पर मौजूद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को आग से दूर किया. हालांकि, अब इस मामले में एक नया ट्वीस्ट आया है, खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने नहीं, बल्कि खुद ऐश्वर्या राय ने अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग बुझाई थी.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' ने बुधवार की आधी रात ही इस हादसे की एक और खबर प्रकाशित की है. इस खबर की तरफ आम पाठकों का ध्यान भले न गया हो, मगर गुरुवार को पूरा दिन मुंबई में इसके लिंक इंडस्ट्री में शेयर किए जाते रहे. इस खबर के मुताबिक, अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने के बाद उनकी जान बचाने में सबसे पहले फुर्ती खुद ऐश्वर्या राय ने दिखाई. वह अर्चना के बगल में ही थीं और जैसे ही लहंगे में आग लगने से पार्टी में अफरातफरी मची, उन्होंने अर्चना का लहंगा फाड़कर उसे उनके शरीर से अलग कर दिया और लहंगे की आग बुझा दी.



इसके बाद थोड़ी दूर खड़े शाहरुख खान ने अपनी शेरवानी उतारकर अर्चना का शरीर ढंक दिया. अब चर्चा ये हो रही है कि जब आग बुझाने में त्वरित बुद्धिमानी का काम ऐश्वर्या ने किया, तो फिर शाहरुख खान की टीम ने उन्हें इस हादसे का हीरो क्यों बना दिया?

बता दें कि इससे पहले बुधवार को अंग्रेजी टेबलॉयड 'मिड डे' ने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने की खबर प्रकाशित की. इस आग से अर्चना को बचाने का क्रेडिट शाहरुख खान को दिया था. इसके साथ ही सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की. इस पोस्ट के साथ प्रकाशित किए गए वीडियो में शाहरुख खान की शर्ट में आग लगती दिख रही है और शाहरुख बेफिक्र नजर आ रहे हैं. साथ में सलमान खान का वॉयस ओवर चलता है, “हीरो वो होता है जो आग में कूद के बुझा के बचाता है.” लेकिन अब इस रिपोर्ट से साफ हो गया है कि आग पहले ऐश्वर्या ने बुझाई थी.

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है.

ये भी पढ़ें -
Loading...

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...