अब नगमा की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुछ दिन पहले ही ली थीं कोविड वैक्सीन का पहला डोज

नगमा ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. (फोटो साभारः Twitter @nagma_morarji)

नगमा ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. (फोटो साभारः Twitter @nagma_morarji)

अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता नगमा अरविंद मोरारजी (Nagma Arvind Morarji) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 11:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बॉलीवुड सितारों पर जारी है. एक के बाद एक दिग्गज सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता नगमा अरविंद मोरारजी (Nagma Arvind Morarji) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नगमा होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

नगमा ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, कल उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और उनता टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. उन्होंने आगे लिखा, 'सभी कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी किसी भी तरह की आवश्यक सावधानी न बरतें. किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें.'

Twitter @nagma_morarji




बता दें, नगमा के पहले कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और आमिर खान सहित कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. कोरोना वायरस का असर अभी भी देशभर में जारी है. पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, एक बार फिर से इस वायरस का कहर बॉलीवुड सितारों पर पड़ता दिख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज