अब रानू मंडल की बेटी ने मां के साथ गाया गाना, देखें Video

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 5:38 AM IST
अब रानू मंडल की बेटी ने मां के साथ गाया गाना, देखें Video
अब रानू मंडल की बेटी ने मां के साथ गाया गाना, देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) की फिल्‍म के लिए दो गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं. रानू मंडल की कहानी सामने आते ही सालों से उनसे दूर रही उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) भी उनके पास लौट कर आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 5:38 AM IST
  • Share this:
रेलवे प्‍लेटफॉर्म पर गाने वालीं रानू मंडल (Ranu Mondal) आज इंटरनेट की स्‍टार बन चुकी हैं. रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal) हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) की फिल्‍म के लिए दो गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं. रानू मंडल की कहानी सामने आते ही सालों से उनसे दूर रही उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) भी उनके पास लौट कर आ गई है.

लगता है अपनी मां को मिली इस सफलता को देखकर एलीजाबेथ (Elizabeth Sathi Roy) को भी अपना टैलेंट दिखाने का मन कर रहा है. अब रानू मंडल की बेटी भी अपनी मां की तरह गाना गाती नजर आ रही है. एलीजाबेथ अपनी मां रानू के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो में नजर आ रही है. इस वीडियो में एलीजाबेथ, 'आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे..' गाना गाते हुए नजर आ रही है और मां रानू भी बेटी के साथ मुस्‍कुराती दिख रही है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

@realhimesh #renumandal #singing #singer #newsinger #shooting #tarimarikhani #bollywood #bati


A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal09) on





खबरे थीं कि रानू की बेटी ने सालों से उनकी सुध नहीं ली क्‍योंकि वह अपनी मां को एक बोझ समझती थी. लेकिन कुछ समय पहले ही रानू की बेटी ने सामने आकर अपनी बात रखी है. एलीजाबेथ ने अपनी मां को बोझ समझकर छोड़ने की बात को झूठ बताया है. उसने दावा किया है कि इस समय जो क्‍लब उनकी मां का ध्‍यान रख रहा है, वह उन्‍हें उनकी मां से मिलने ही नहीं दे रहा है. साथ ही इस क्‍लब के सदस्‍यों ने उन्‍हें धमकी भी दी है.

एलीजाबेथ ने अतींद्र चक्रवर्ती और तपन दास (क्‍लब के सदस्‍य) पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां से मिलने की कोशिश करूंगी तो वो मेरी टांगे तोड़ देंगे. वो मुझे मेरी मां से फोन पर भी बात नहीं करने दे रहे हैं. उन्‍होंने मेरी मां का ब्रेनवॉश कर दिया है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...