होम /न्यूज /मनोरंजन /अब ओटीटी पर देख सकेंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Doctor G', इस दिन होगी रिलीज

अब ओटीटी पर देख सकेंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Doctor G', इस दिन होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट कर बताया कि Doctor G 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट कर बताया कि Doctor G 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Doctor G on netflix: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Doctor G' 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. बीते 14 अक्टूबर ...अधिक पढ़ें

मुंबई. आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Doctor G’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म की काफी तारीफ हुई थी. अगर आप ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो खुशखबरी आई है. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

नेटफ्लिक्स ने इसकी जानकारी दी है. यह फिल्म 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जाएगी. नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट कर बताया कि Doctor G 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. आयुष्मान खुराना की यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी.

14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह स्टारर यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में रही थी. आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म में मेल गायनेकोलिजिस्ट का किरदार निभाया था. फिल्म में आयुष्मान की एक्टिंग की भी काफी सराहना की गई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा व्यापार किया था. फिल्म को लेकर काफी बज बना रहा था. अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को प्रीमियर की जाएगी.

Doctor G, doctor g full movie, doctor g release date, doctor g on netflix, doctor g reviews, doctor g trailer, doctor g trailer, doctor g story,

बीते 14 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म के जरिए आयुष्मान ने उठाया मुद्दा
आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों के जरिए सामाजिक मुद्दों के लिए जाने जाते हैं. आयुष्मान की यह फिल्म भी समाज के स्टीरियोटाइप पर ध्यान डालती है. आयुष्मान फिल्म में एक गायनेकोलिजिस्ट बने हुए हैं. फिल्म में आयुष्मान हड्डी रोग विशेषज्ञ बनना चाहते हैं.

लेकिन उन्हें एडमिशन नहीं मिल पाता है. इसके बाद परिस्थियों में फंसकर उन्हें गायनी में एडमिशन लेना पड़ता है. सीनियर लड़कियां आयुष्मान की रैगिंग लेती हैं. इसी के जरिए फिल्म हंसाती-गुदगुदाती आगे बढ़ती है. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज को तैयार है.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें