Home /News /entertainment /

NTR Mahanayakudu: NTR की पोती ब्रह्मनी नारा ने दिया फिल्म का रिव्यू, बताया कैसा है पार्ट 2

NTR Mahanayakudu: NTR की पोती ब्रह्मनी नारा ने दिया फिल्म का रिव्यू, बताया कैसा है पार्ट 2

एनटीआर महानायकुडु

एनटीआर महानायकुडु

एनटीआर की बायोपिक (NTR Biopic) का दूसरा भाग एनटीआर महानायकुडु (NTR Mahanayakudu) आज रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में नंदमुरी बालाकृष्णा (Nandamuri Balakrishna), विद्या बालन (Vidya Balan), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और समांथा (Samanth) अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का रिव्यू एनटीआर (NTR Review) की पोती ब्रह्मनी नारा ने दिया है.

अधिक पढ़ें ...
    साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारक रामाराव (NTR) की मोस्ट अवेटेड बायोपिक का दूसरा पार्ट आज रिलीज हो गया है. इस पार्ट 2 का टाइटल है 'एनटीआर महानायकुडु' (NTR Mahanayakudu). इस दो पार्ट की बायोपिक के पहले भाग का नाम था 'एनटीआर कथानायकुडु' (NTR Kathanayakudu)

    'एनटीआर महानायकुडु' में NTR के बेटे बालाकृष्णा भी छोटे लेकिन अहम किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, विद्या बालन, सुमंत, प्रकाश राज और सचिन खेडेकर जैसे बड़े स्टार्स भी इस बायोपिक का हिस्सा हैं. ट्रेलर से ही जाहिर है कि इन सभी के किरदार इतने शानदार हैं कि आप पलक भी नहीं झपका पाएंगे. बायोपिक के पहले भाग 'एनटीआर कथानायकुडु' में NTR के साधारण इंसान से माहानायक बनने के सफर को दिखाया गया था. वहीं अब इसके दूसरे पार्ट 'एनटीआर महानायकुडु' में उनकी राजनीतिक सफलता पर बात की जाएगी.

    इस फिल्म का पहला भाग 9 जनवरी को रिलीज किया गया था. जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह NTR ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में खुद को एक 'ब्रैंड' बनाया था. इस बायोपिक में दिखाया गया था कि 1950 में अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट 'Palletoori Pilla' के बाद NTR सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए और उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा, फिल्म में उनके कई और बड़ी फिल्मों के बारे में बात की गई है. वहीं दूसरे भाग में NTR के राजनीति में उतरने के फैसले और तेलुगू देशम पार्टी में लॉन्च करने के सफर को दिखाया जाएगा.



    नंदमुरी बालाकृष्णा की बेटी और चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश की पत्नी ब्रह्मनी नारा ने 'एनटीआर महानायकुडु' को लेकर ट्वीट किया है. ब्रह्मनी ने ट्विटर पर लिखा '#NTRMahanayakudu एक भावनाओं से भरी, पावरफुल, शानदार और एतिहासिक फिल्म है.

    #TeluguPride मेरे प्यारे दादा के निस्वार्थ भाव और सहनशीलता को स्क्रीन पर शानदार तरीके से निभाने के लिए अपने पिता NBK को बधाई देती हूं. मैंने इस फिल्म की शानदार परफॉर्मेंस खूब इंजॉय की.'

    ये भी पढ़ें- दीपिका ने बताया रणवीर का 'बेडरूम सीक्रेट', सुनकर चौंक गए सब

    Tags: Bollywood, Entertainment, NTR biopic, Vidya balan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर