लाइव टीवी

पाकिस्‍तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा के एडल्‍ट फोटो-वीडियो हुए LEAK, FIA में दर्ज की शिकायत

News18India
Updated: November 3, 2019, 2:51 PM IST
पाकिस्‍तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा के एडल्‍ट फोटो-वीडियो हुए LEAK, FIA में दर्ज की शिकायत
रबी पाकिस्तान की प्रसिद्ध पॉप स‍िंंगर हैं.

अपने लीक हुए एडल्‍ट फोटोज और वीडियो के खिलाफ पाकिस्‍तानी (Pakistan) मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) ने शनिवार को फेडरल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) में शिकायत दर्ज की है.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 2:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने वाली पाकिस्‍तानी मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) फिर से सुर्खियों में हैं. रबी की न्‍यूड फोटोज और वीडियो (Rabi Pirzada Video Clip) लीक कर दिए गए हैं. पाकिस्‍तानी चैनल जीओ टीवी की खबर के अनुसार अपने इन लीक वीडियो के खिलाफ रबी ने शनिवार को फेडरल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) में शिकायत दर्ज की है. रबी ने अपने ये प्राइवेट वीडियो और फोटोज लीक होने के बाद एफआईए की साइबर विंग को इस मसले पर संपर्क किया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रबी के प्राइवेट न्‍यूड फोटो और वीडियो बिना नाम के किसी व्‍यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए. वहीं एफआईए ने भी इस बात की पुष्टि की है कि रबी की शिकायत के बाद उन्‍होंने फेसबुक से संपर्क कर इस बात की जानकारी मांगी है कि आखिर यह वीडियो किस व्‍यक्ति द्वारा सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

‪تاروں کو انسان تب گھورتا ہے جب "زمین" پہ "کچھ" گم ہو گیا ہو۔۔۔۔۔۔۔! 💭‬ ‪This is a crazy world, we lost so many lives today, ⁦‪#JammuAndKashmir‬⁩ are suffering an inhuman curfew. Do we have any reason to smile 😕⁦‪#kashmirkibeti‬⁩ ⁦‪#ModiHitler‬⁩ ⁦‪#chotisibaat‬⁩ ‬


A post shared by Rabi Pirzada (@rabi.fairy) on






बता दें कि इस बीच पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. कुछ में इसके पीछे उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड का हाथ बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया है. बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था. जबकि ट्विटर पर एक यूजर का दावा है कि रबी के बॉयफ्रेंड के पास उसके आईक्‍लाउड का पासवर्ड था और उसी के जरिए ये प्राइवेट फोटो-वीडियो लीक किए गए हैं.

 



रबी भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है. रबी पीरजादा ने 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नजर आ रही थीं.
ये भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने 550वें गुरूपर्व पर दिखाया नया अवतार, पग पहनकर गाया 'सतगुरू नानक आए ने..'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...