Home /News /entertainment /

नुसरत भरूचा 'जनहित में जारी' के सेट पर हुईं घायल, बंद करनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

नुसरत भरूचा 'जनहित में जारी' के सेट पर हुईं घायल, बंद करनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. साभार: @nushrrattbharuccha

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. साभार: @nushrrattbharuccha

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) के होली सॉन्ग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस आने वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के होली सॉन्ग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. घायल हुईं नुसरत भरूचा के पैर में चोट आई है. राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली की ‘जनहित में जारी’ की शूटिंग के दौरान नुसरत के पैर में मोच आ गई है, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है.

    प्रोडक्शन यूनिट के एक सूत्र ने कहा, ‘हमने इस विशाल सेटअप पर होली गीत की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, नुसरत के पैर में मोच आ गई. शुरू में, उन्हें लगा वह एक ब्रेक ले सकती हैं और शूटिंग जारी रख सकती हैं क्योंकि उस वक्त बहुत सारे क्रू मेंबर्स इसका हिस्सा थे. लेकिन चेक-अप और एक्स-रे के बाद, डॉक्टर ने सख्ती से उनके पैर को 3-4 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है.’

    इस भव्य होली गीत की शूटिंग के लिए निर्माताओं ने एक बहुत बड़ा सेटअप तैयार किया है. नुसरत की जांच करने वाले डॉक्टर के अनुसार, उन्हें कुछ दिनों के लिए अपने पैर को आराम देना होगा, जिसके परिणामस्वरूप शूटिंग रुक गई. निर्माताओं और निर्देशक ने नुसरत के पूरी तरह से ठीक होने तक ब्रेक लेने का फैसला किया है. हम निश्चित रूप से इस नए होली गीत को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

    आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सेट पर नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के साथ ऐसी घटना हुई हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस शूटिंग करते वक्त सेट पर बेहोश हो गई थीं. ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते एक्ट्रेस को फिल्म के सेट पर ही बेहोश (Nushrratt Bharuccha Health) हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया. एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी तबीयत खराब होने की वजह ब्लड प्रेशर (Nushrratt Bharuccha Blood Pressure) का कम होना बताया. डॉक्टर्स ने नुसरत को कम से कम 15 दिन के लिए काम से ब्रेक लेने और बेड रेस्ट की सलाह दी.

    Tags: Nushrratt Bharuccha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर