• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नुसरत जहां के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

नुसरत जहां के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@nusratchirps)

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. नुसरत जहां की डिलीवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक हो सकती है.

  • Share this:

    मुंबई. बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में रही थीं. नुसरत जल्द ही मां (Nusrat Jahan pregnancy) बनने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

    नुसरत जहां प्राइवेट अस्पताल में भर्ती
    आनंदबाजार पत्रिका के अनुसार, बुधवार को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उनकी डिलीवरी 26 अगस्त को हो सकती है. खबरों की माने तो इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. आनंदबाजार पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत ने डॉक्टर्स से खास अपील की है कि डिलीवरी के दौरान यश को उनके साथ रहने दिया जाए. नुसरत जहां की डिलीवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक हो सकती है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    2019 में हुई थी शादी
    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे. नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया था कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं.

    सोशल मीडिया पर कई बार हुईं ट्रोल
    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत कई बार ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं. लेकिन वह अक्सर ट्रोल्स को नजरअंदाज करती हैं. निखिल जैन से शादी, मांग में सिंदूर, हिंदू पूजा-पाठ, फिर दोनों के बीच तनाव कई बार ट्रोल्स उनकी इन सबको लेकर क्लास लगा चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज