Home /News /entertainment /

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने कानूनी रूप से बताया अवैध

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने कानूनी रूप से बताया अवैध

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. (फाइल फोटो)

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. (फाइल फोटो)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) से पहले शादी और फिर मां बनने के खबरों के बाद निखिल से शादी तोड़ने और फिर एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर नुसरत लंबे समय से सुर्खियों में बनी हैं. अब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोलकाता में एक अदालत के नियम के अनुसार, नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोलकाता में एक अदालत के नियम के अनुसार, नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है. इससे पहले नुसरत जहां ने इसी साल एक बयान देकर लोगों को चौंका दिया था कि निखिल से उसकी शादी भारतीय कानून के तहत मान्य नहीं है.

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) से पहले शादी और फिर मां बनने के खबरों के बाद निखिल से शादी तोड़ने और फिर एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर नुसरत लंबे समय से सुर्खियों में बनी हैं.

    Nusrat Jahan, Nikhil Jain

    Twitter Printshot

    अगस्त में नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसको यश दासगुप्ता ने पिता का नाम दिया. इस खबर के बाद नुसरत जहां की संदूर लगी तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुईं, जिसके बाद लोगों ने यश दासगुप्ता के साथ उनकी शादी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिया था.

    हाल ही में, मैरिज कंट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था कि उन्होंने मेरी शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया. मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है, मैं ईमानदार हूं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि मुझे गलत तरीके से दुनिया के सामने पेश किया गया था, लेकिन अब मैंने सब कुछ साफ कर दिया है.

    वहीं, भले ही ऑफिशियली यश और नुसरत ने शादी की घोषणा न की हो, लेकिन इस कपल को देखकर ये कहना गलत भी नहीं होगा कि इनकी केमेस्ट्री कमाल की है.

    Tags: Nikhil Jain, Nusrat jahan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर