नुसरत जहां ने लाल साड़ी में किया दुर्गा पंडाल में ऐसा डांस, वायरल हो गया VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नुसरत जहां का वीडियो (वीडियो ग्रैब- Instagram @nusratchirps)
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नुसरत जहां का वीडियो (वीडियो ग्रैब- Instagram @nusratchirps)

इस वायरल वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लाल और सफेद साड़ी पहनी हुई नजर आईं. उन्होंने तीन महिलाओं के साथ मिलकर बंगाल का पारंपरिक डांस किया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 3:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना काल में देशभर में सावधानी बरतते हुए 'दुर्गा पूजा' मनाया जा रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नुसरत लाल और सफेद साड़ी पहनी हुई नजर आईं. उन्होंने तीन महिलाओं के साथ मिलकर बंगाल का पारंपरिक डांस किया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इंटरनेट पर छाया नुसरत का वीडियो
नुसरत का यह डांस वाला वीडियो अब इंटरनेट पर छा चुका है. लोग सोशल मीडिया पर नुसरत को विश भी कर रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ भी दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने पति के साथ मां दुर्गा का आशीष लिया था. नुसरत जहां ने मां दुर्गा की आरती करने के बाद, तिलक भी लगवाया और धर्मों के भेद को भुलाकर ढाक बजाती और उसकी ताल पर नाचती भी नजर आई थीं.


View this post on Instagram

Durga Pujo ~ Dhaak Vibes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on





आपको याद दिला दें, इससे पहले पिछले साल भी नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया था. उन्होंने सिंदूर खेला में हिस्सा लिया था. इस पर काफी विवाद भी हुआ था. नुसरत ने कहा था कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं. नुसरत जहां लोकसभा चुनाव 2019 में बंगाल के बसीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस की ओर से सांसद चुनी गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज