लाइव टीवी
Elec-widget

नुसरत जहां ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा, इस वजह से हुई थीं अस्‍पताल में भर्ती

News18India
Updated: November 20, 2019, 11:31 AM IST
नुसरत जहां ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा, इस वजह से हुई थीं अस्‍पताल में भर्ती
तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होने के बाद अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने अस्‍पताल में भर्ती होने की वजह का खुलासा कर रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:31 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को हाल ही में कोलकाता के एक अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. उनकी हालत इतनी खराब थी कि उन्‍हें सीधे आईसीयू में ले जाया गया. हालांकि अब उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

नुसरत के भर्ती होने के बाद कई अफवाहें चल पड़ी थीं. कुछ का कहना था कि ड्रग्स की ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई. इस सब के बीच अब खुद नुसरत ने अपना एक वीडियो शेयर कर इन सारी अफवाहों पर लगाम लगा दी है.



नुसरत ने अपने इस वीडियो में कहा, 'हेलो, आप सब की दुआओं और प्‍यार की बदौलत अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे लगता है डस्‍ट एलर्जी के चलते मुझे मेजर अस्‍थमा का अटैक हुआ था. ऐसा डॉक्‍टरों ने कहा है. बस एक दो दिन का आराम और फिर से मैं अपने काम पर लग जाऊंगी. मैं अपने संसदीय क्षेत्र और दिल्‍ली जाऊंगी. मेरे लिए दुआ करो और इस दौरान आप सबने जो मुझे प्‍यार और दुआएं दीं, उसका शुक्रिया.'

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. pic.twitter.com/kTvCGcchEf


Loading...

बता दें कि इस दौरान पूरे वक्त नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार है. हालांकि, अभी दवाइयां जारी रखने की हिदायत दी गई है. इसके साथ ही परिवार ने भी नुसरत जहां की सेहत से जुड़ी अफवाहों पर अपना स्‍पष्टीकरण दिया था.

यह भी पढ़ें: Tanhaji Trailer: सैफ अली खान पर भारी पड़ गया बेटे तैमूर का स्‍टारडम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com