नुसरत जहां ने बेबी बंप के साथ शेयर की पहली फोटो, यूजर करने लगे अजीबो-गरीब सवाल

नुसरत जहां ने बेबी बंप के साथ अपनी पहली फोटो शेयर की है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी तस्वीर के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं. फोटो शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा है - 'दयालुता सब बदल देती है.' एक्ट्रेस के यह फोटो शेयर करते ही यूजर उन्हें ट्रोल करने में जुट गए हैं और अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं. एक्ट्रेस और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच का मनमुटाव अब सबके सामने आ चुका है. हाल ही में निखिल जैन ने नुसरत जहां के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की ओर इशारा किया था और अपने परिवार में दरार को भी पब्लिक कर दिया. नुसरत और निखिल (Nusrat Jahan Baby Bump) लंबे समय से अलग-अलग रह रहे हैं. दोनों की शादी टूटने की कगार पर है. इस बीच नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ पोज करती नजर आ रही हैं.

    नुसरत जहां अपनी इस तस्वीर के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं. फोटो शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा है - 'दयालुता सब बदल देती है.' एक्ट्रेस के यह फोटो शेयर करते ही यूजर उन्हें ट्रोल करने में जुट गए हैं और अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने नुसरत जहां की फोटो पर कमें करते हुए उनसे पूछा- 'क्या मिला बेवफाई करके.' वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- 'बच्चा किसका है?' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'आपके पास कौन सी दयालुता है?'

    nusrat jahan, nusrat jahan photos
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@nusratchirps)


    दरअसल, लंबे समय से नुसरत अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही हैं. दोनों के बीच की तकरार सबके सामने है. जब नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें पब्लिक हुईं तो निखिल जैन ने इस बात से भी इनकार कर दिया कि यह बच्चा उनका है. उन्होंने एक्ट्रेस के अफेयर की खबरों की ओर भी इशारा किया था. मालूम हो कि नुसरत जहां के बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की खबरें आई थीं. एक्ट्रेस के यश दासगुप्ता के साथ वेकेशन पर जाने का भी दावा किया गया था.

    हालांकि, ना तो नुसरत जहां ने और ना ही यश दासगुप्ता ने इन खबरों की पुष्टी की है. निखिल जैन और नुसरत जहां के बीच की दरार की वजह भी यश दासगुप्ता को ही बताया जा रहा है. इस मामले के को लेकर बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने नुसरत जहां को निखिल जैन से तलाक लेने की सलाह दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.