• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता की ओर किया इशारा, ट्रोल्स बोले- 'डैडी का नाम बताओ'

नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता की ओर किया इशारा, ट्रोल्स बोले- 'डैडी का नाम बताओ'

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. साभार: @NusratJahan instagram

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. साभार: @NusratJahan instagram

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है. इस बीच खबरें आने लगी थी कि नुसरत अपने बच्चे की सिंगल मॉम होंगी. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है. गुरुवार को अस्पताल में एक्ट्रेस के साथ उनके दोस्त यश दासगुप्ता भी मौजूद रहे. नुसरत जहां से अलग हो चुके निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं. इस बीच खबरें आने लगी थी कि नुसरत अपने बच्चे की सिंगल मॉम होंगी. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

    अस्पताल से लौटने के बाद से ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. एक्ट्रेस बड़े दिलकश अंदाज़ से कैमरे की तरफ देख रही हैं. नुसरत ने इसे अपना न्यू लुक बताया है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘उन लोगों की आलोचनाएं न लें, जिनसे आप सलाह नहीं लेंते … #newrole #newmommylife #newlook फोटो क्रेडिट: डैडी.’ इस तस्वीर को शेयर कर नुसरत ट्रोल होने लगीं.

    nusrat

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. साभार: @NusratJahan instagram

    एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर बोला, ‘बेबी के डैडी का मान बताओ.’ दूसरे ने लिखा, ‘आपका डैडी या बच्चे का.’ बता दें, नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ और प्रेग्नेंस को लेकर चर्चा में हैं. वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं. निखिल जैन के साथ अलगाव के साथ ही नुसरत जहां को लेकर एक और चर्चा है. उनके और यश दासगुप्ता के बीच रिलेशनशिप की भी चर्चा है.

    नुसरत जहां ने जून 2019 में ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी. इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, लेकिन एक साल पूरा होने के पहले ही दोनों के संबंध खराब हो गए और दोनों अलग-अलग रहने लगे. इसके बाद नुरसत जहां ने बयान जारी कर अपनी ही तुर्की की शादी को ‘गैरकानूनी’घोषित कर द‍िया. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वे प्रेग्नेंट हैं और निखिल जैन से अलग रह रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज