• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नुसरत जहां का बेटा Yishaan 1 महीने का हुआ, एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ केक काटकर किया सेलिब्रेट

नुसरत जहां का बेटा Yishaan 1 महीने का हुआ, एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ केक काटकर किया सेलिब्रेट

केक पर नुसरत जहां के बेटे और बर्थडे बॉय Yishaan का नाम भी लिखा है. (Photo @nusratchirps/instagram)

केक पर नुसरत जहां के बेटे और बर्थडे बॉय Yishaan का नाम भी लिखा है. (Photo @nusratchirps/instagram)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) द्वारा शेयर की गई इमेज में केक दिख रहा है. केक में ब्लू, व्हाइट और गोल्डन कलर की बाल भी दिखाई दे रही हैं. केक में एक चांद भी दिख रहा है. केक पर बर्थडे बॉय Yishaan का नाम भी लिखा है. साथ ही लिखा है 'हैपी फर्स्ट मंथ' (Happy 1st Month).

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. चर्चित एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का बेटा Yishaan एक महीने का हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे के एक महीने के होने को सेलिब्रेट किया है. नुसरत ने अपने फ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ अपने बेटे के एक माह के होने को सेलिब्रेट किया है. नुसरत ने बर्थडे केक की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की है. इंस्टाग्राम स्टोरी में दिख रही इमेज में ब्लू कलर का केक दिखाई दे रहा है. इस केक में बादल को दिखाया गया है और ग्रे कलर का एक टेडी बेयर है. केक में ब्लू, व्हाइट और गोल्डन कलर की बाल भी दिखाई दे रही हैं. केक में एक चांद भी दिख रहा है. केक पर बर्थडे बॉय Yishaan का नाम भी लिखा है. साथ ही लिखा है ‘हैपी फर्स्ट मंथ’ (Happy 1st Month).

    एक्ट्रेस ने अगस्‍त माह की 26 तारीख को अपने बेटे को जन्‍म द‍िया था. तभी से मीडिया में यह सवाल उठाया जाने लगा कि इनके बच्चे का प‍िता कौन है? ऐसा इसलिए क्योंकि बच्‍चे के जन्म से पहले ही नुसरत ने न‍िख‍िल जैन से अलग होने का ऐलान कर दिया था. यही नहीं नुसरत ने तो अपनी खुद की तुर्की में की गई शादी को ‘अवैध’ कह दिया था.

    नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह इमेज शेयर की है.

    बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट पर नुसरत के फ्रेंड और बंगाली फिल्मों के एक्टर देबाशीष दासगुप्ता लिखा है, जो यश दासगुप्ता का ही आधिकारिक नाम है. बर्थ सर्टिफिकेट में नुसरत के बेटे का नाम य‍िशान जे दासगुप्‍ता (Yishaan J Dasgupta) ल‍िखा है. इससे पहले एक्ट्रेस ने कई अवसरों पर अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया था. एक्ट्रेस जब अस्‍पताल से ड‍िस्‍चार्ज होकर घर जा रही थीं, उस दौरान यश ही बच्चे को गोद में लिए हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज