• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Nyay The Justice: सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म रिलीज के लिए तैयार, दिल्ली HC ने स्टे लगाने से किया इनकार

Nyay The Justice: सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म रिलीज के लिए तैयार, दिल्ली HC ने स्टे लगाने से किया इनकार

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ को कोर्ट से राहत. (फोटो साभार: shwetasinghkirti/Instagram/ film poster)

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ को कोर्ट से राहत. (फोटो साभार: shwetasinghkirti/Instagram/ film poster)

‘न्याय: द जस्टिस’ (Nyay:The Justice) फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने कहा कि हम यह फिल्म पैसा कमाने के लिए नहीं बना रहे थे ,बल्कि इस फिल्म के माध्यम से हम सच को सामने लाना चाहते है.

  • Share this:
    मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ (Nyay:The Justice) की रिलीज पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi Highcourt) ने इनकार कर दिया है. एडवोकेट विकास सिंह ने इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी, अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. दिलीप गुलाटी (Dilip Gulati) ने  ‘न्याय: द जस्टिस’  फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है. सरला ए साराओगी और राहुल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

    फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी ने कहा, ‘हमें न्यायपालिका पर भरोसा था कि न्याय जरूर मिलेगा और हम इस फैसले से बेहद खुश हैं. हमने हमेशा बताया है कि यह फिल्म हम पैसा कमाने के लिए नहीं बना रहे थे, बल्कि इस फिल्म के माध्यम से हम सच को सामने लाना चाहते है ताकि न्याय हो सके. अब जब सिनेमाघर खुलेंगे तब यह फिल्म थियेटर में रिलीज की जाएगी'.

    इस फिल्म में जुबैर खान और श्रेया शुक्ला लीड रोल में हैं जबकि अमन वर्मा ईडी चीफ की भूमिका निभा रहे हैं. असरानी ने इस फिल्म में महिंदर सिंह के पिता के रोल में तो शक्ति कपूर एनसीबी चीफ के रोल में नजर आएंगे. अनंत जोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर की भूमिका निभाई है. अनवर फतेह बिहार पुलिस कमिश्नर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ के रोल में नजर आएंगी.

    बता दें कि बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. लंबे समय तक चली जांच में ड्रग्स, पैसा और डिप्रेशन जैसे कई मामले सामने आए थे. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जांच एजेंसियों ने लंबी पूछताछ की थी. इसके अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज्म जैसे मुद्दे भी सामने आए और इसे लेकर काफी बहस भी हुई.

    यह भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन-जया बच्चन को करीब लाने में ‘अभिमान’ का था बड़ा हाथ, दिल से निकले थे दोनों के जज्बात

    सुशांत सिंह राजपूत की पहचान टीवी सीरियल से हुई लेकिन उन्हें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए काफी पसंद किया गया. कई शानदार फिल्मों में काम करने वाले सुशांत की आत्महत्या से पूरा देश सदमे में आ गया था. हर कोई आज भी इस आत्महत्या के पीछे का सच जानना चाहता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज