मशहूर अभिनेता ने पीली साड़ी पहनकर की रानू मंडल की मिमिक्री, यूजर्स ने कहा- डूब मरो

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 8:15 PM IST
मशहूर अभिनेता ने पीली साड़ी पहनकर की रानू मंडल की मिमिक्री, यूजर्स ने कहा- डूब मरो
रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है.

रानू मंडल (Ranu Mandal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म ‘Happy Hardy and Heer’ में ' तेरी मेरी कहानी’ गाने की रिकॉर्डिंग की जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 8:15 PM IST
  • Share this:
ओडिया फिल्म अभिनेता पापू पामपाम (Ollywood Actor Papu Pompom) की इंटरनेट की सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal) के एक वीडियो क्लिप की नकल करने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. ततवा प्रकाश सत्पथी उर्फ पापू ने रानू मंडल की आवाज़ में 'तेरी मेरी कहानी ’गाते हुए, पीले रंग की साड़ी पहने और नकली लंबे बालों में एक वीडियो बनाया. पापू और मंडल दोनों के कई प्रशंसकों ने वीडियो का विरोध किया और यहां तक कि ओडिया फिल्म उद्योग में कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी इसका विरोध किया. इसके बाद पापू ने माफी मांगी.

पुलिस में पापू के खिलाफ शिकायत दर्ज
मंडल का अपमान करने और ओडिशा के लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए कटक जिले के निश्चिंतकोईली पुलिस स्टेशन में पापू के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

स्टेशन पर गाना गाती थीं मंडल

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं. अचानक उनका गाना इंटरनेट पर बेहद लोकप्र‌िय हो गया. उनका वीडियो 'एक प्यार का नगमा ’ गाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उन्होंने हाल ही में एक टेलीविजन शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भाग लिया. गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया, ने गाना पसंद किया और उन्हें अपनी आगामी फिल्म में एक गीत की पेशकश की.

Papu-pam-pam
पापू को ये वेशभूषा धारण करने के लिए जमकर लताड़ा गया.


यहां देखें पापू की मिमिक्री वाला पूरा गाना
Loading...



रानू मंडल  (Ranu Mandal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म ‘Happy Hardy and Heer’ में ' तेरी मेरी कहानी’ गाने की रिकॉर्डिंग की जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ. वहीं पापू ने कहा कि उनका मकसद मंडल को अपमानित करने का नहीं बल्कि सम्मान देने का था.

ओडिया फिल्म क्रिटिक दिलीप हलिया ने कहा कि पापू ने यह कर के गलत काम किया है. जबकि दूसरे यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा. कुछ यूजर्स ने उन्हें डूब मरने को भी कहा. हालांकि बाद में पापू ने माफी मांग ली.

यह भी पढ़ें:  रानू मंडल जैसी सुरीली है इन क्रिकेटरों की आवाज, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...