सुशांत की मौत का क्या है ओडिशा कनेक्‍शन, अचानक हरकत में आ गई है स्‍थानीय पुलिस

सुशांत की मौत का क्या है ओडिशा कनेक्‍शन, अचानक हरकत में आ गई है स्‍थानीय पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े एक मामले में पुलिस महानिदेशक अभय ने कहा कि इस मुद्दे पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है और उन्हें सोशल मीडिया और प्रेस से इस बातचीत के बारे में पता चला.

  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा पुलिस ने कहा कि वह मादक पदार्थ के संबंध में कथित बातचीत को लेकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच कर रही एजेंसियों का सहयोग करेगी. राज्य पुलिस का कहना है कि यदि उस कथित बातचीत के संबंध में, जिसमें भुवनेश्वर में मादक पदार्थ की उपलब्धता की बात कही गई है, उनकी मदद मांगी जाती है तो वह सहयोग करेगी.

पुलिस महानिदेशक अभय ने कहा कि इस मुद्दे पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है और उन्हें सोशल मीडिया और प्रेस से इस बातचीत के बारे में पता चला. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि बुधवार को ड्रग मुद्दा सामने आया है. यदि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) या कोई अन्य एजेंसी ओडिशा पुलिस से मदद मांगती है तो हम निश्चित रूप से जांच में सहयोग करेंगे.

अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया और प्रतिबंधित मादक पदार्थों में उनके कथित लेन-देन की जांच की. प्रतिबंधित मादक पदार्थ की राज्य में उपलब्धता पर अभय ने कहा, ‘‘इस तरह की अवैध गतिविधि पर अंकुश लगाने के लिए हमारे प्रयास जारी हैं और हमने इस वर्ष अब तक 630 क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया है, जो 2018 और 2019 में की गई कुल बरामदगी से अधिक है.’’



रिया के साक्षात्कार पर सुशांत के वकील ने कहा, उन्हें मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि कानून के साथ टकराव की स्थिति वाले व्यक्तियों को मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए. चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में राजपूत की मौत के मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करने की कोशिश की थी. चक्रवर्ती पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

इस इंटरव्यू के बाद सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘मेरा मानना है कि कानून की नजरों में जिन लोगों की भूमिका संदिग्ध हो, उन्हें मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए. अगर वे निर्दोष हैं तो वह उनकी छवि खराब करता है और अगर वे दोषी है तो अवांछित सुर्खियां देता है.’’ चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह मुम्बई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी, जहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) उनसे पूछताछ करेगी. चक्रवर्ती (28) से इस मामले में सीबीआई पहली बार पूछताछ कर रही है .

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती ने बताई अपने रिश्ते की गहराई, बोलीं- 'मैं कहती थी मुझे 'छोटा सुशांत' चाहिए'

उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था. राजपूत के पिता ने पटना में रिया और अन्य कई लोगों के खिलाफ अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अभिनेता 14 जून को उपनगर बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज