रिलीज हुआ GHOST का एक और Trailer, देख कर निकल सकती है डर के मारे चीख

रिलीज हुआ GHOST का एक और Trailer, देख कर निकल सकती है डर के मारे चीख
इस फि‍ल्‍म के निर्देशक व‍िक्रम भट्ट हैं.

'घोस्ट' (Ghost) में एक्‍ट्रेस सनाया ईरानी नजर आने वाली हैं. निर्देशक विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) के अनुसार यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 1:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अगर बॉलीवुड में कोई हॉरर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है तो वो नाम है विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt). ऐसे में अब ये मशहूर डायरेक्टर जल्द ही अपनी नई फिल्‍म 'घोस्ट' (Ghost) लेकर आ रहे हैं जिसका पहला लुक औश्र ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और उसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. शुक्रवार को इसका दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें एक बार फिर खौफ का अलग ही मंजर नजर आ रहा है.

इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस सनाया ईरानी नजर आने वाली हैं. निर्देशक विक्रम भट्ट के अनुसार यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. 'घोस्ट' (Ghost) करण खन्ना की कहानी है, जिसपर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. लेकिन वहीं, करण खन्ना का मानना है कि उसकी पत्नी की हत्या किसी आत्मा ने की है. फिल्म में एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है जो दर्शकों को काफी डराएगी. आप भी देखें इस फिल्‍म का दूसरा ट्रेलर.





बता दें कि अपनी इस फिल्‍म का एक गाना विक्रम भट्ट ने दर्शकों की डिमांड पर तीन दिन पहले ही रिलीज कर दिया है. विक्रम भट्ट अपनी फिल्म का गाना 'दिल मांग रहा है मोहलत' 27 सितंबर को रिलीज करने वाले थे. लेकिन दर्शकों के प्यार और इंतजार को देखते हुए विक्रम भट्ट ने गाने को तीन दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज कर दिया. ये गाना 24 सितंबर को यूट्यूब पर शेयर किया गया. इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.
ये भी पढ़ें: The Sky Is Pink Movie Review: मौत के बीच खुशियां ढूंढने की कोशिश है प्रियंका-फरहान की फिल्‍म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading