सामने आया रकुल प्रीत सिंह का पुराना VIDEO, ड्रग्स का विरोध करती दिखीं एक्ट्रेस

सामने आया रकुल प्रीत सिंह का पुराना VIDEO, ड्रग्स का विरोध करती दिखीं एक्ट्रेस
रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंक देना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 6:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसे कई बड़े नामों का जिक्र किया है जो ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग पार्टी में शामिल होते थे. वहीं, रकुल प्रीत सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंक देना चाहिए.

यह वायरल वीडियो अगस्त 2017 का है जब उन्होंने ड्रग्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. लेने का विरोध किया था. टीवी9 को दिए इंटरव्यू के दौरान टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में रकुल ने कहा था कि कोई भी शख्स ड्रग्स का सपोर्ट नहीं करेगा. आगे उन्होंने कहा था कि ड्रग्स को सिस्टम से पूरी तरह बाहर फेंक देना चाहिए. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा था कि ड्रग्स की जांच को खबरों की सुर्खियां बनाने से ज्यादा जरूरी सबक सीखने की है.


रिया के बयान में आया 25 बॉलीवुड A-Lister सेलिब्रिटी का नाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने एनसीबी को रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान समेत 25 सेलेब्स के नाम बताए हैं, जिनमें बॉलीवुड के बड़े एक्‍टर्स, डायरेक्‍टर्स, कास्टिंग डायरेक्‍टर, प्रोडक्‍शन हाउसों के नाम शामिल हैं. र‍िपोर्ट के अनुसार आरोप‍ियों के बयानों के आधार पर अब एनसीबी बॉलीवुड के 25 नामचीन सेलीब्रिटी को समन करने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज