होम /न्यूज /मनोरंजन /Adipurush First Look: भगवान राम के योद्धा अवतार में नजर आए प्रभास, मनमोहक है ‘आदिपुरुष’ का पहला लुक

Adipurush First Look: भगवान राम के योद्धा अवतार में नजर आए प्रभास, मनमोहक है ‘आदिपुरुष’ का पहला लुक

भगवान राम की भूमिका में प्रभास .(फोटो साभार: actorprabhas/Instagram)

भगवान राम की भूमिका में प्रभास .(फोटो साभार: actorprabhas/Instagram)

Adipurush First Look: ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में प्रभास ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Adipurush First Look: ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के पहले लुक से पर्दा उठ गया है. त्योहारी सीजन में शुक्रवार सुबह-सुबह मेकर्स ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) को भगवान राम के योद्धा अवतार में पहली झलक दिखा कर फैंस को खुश कर दिया. प्रभास और  कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मोस्ट अवेटेड इस फिल्म का टीजर भी एक अलग अंदाज में सरयू तट की पावन धरती पर रिलीज किया जाएगा.

‘आदिपुरुष’ मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर में प्रभास भगवान राम की भूमिका में घुटने के बल जमीन पर बैठे आसमान की तरफ तीर-धनुष ताने दिख रहे हैं. प्रभास इस लुक में बहुत प्रभावी लग रहे हैं. प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर पांच भाषाओं में फिल्म के फर्स्ट लुक के पोस्टर को जारी किया है.

प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक शेयर किया
साउथ के सुपर स्टार प्रभास ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘आरंभ, अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर पर मैजिकल जर्नी शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़े. हमारी फिल्म  ‘आदिपुरुष’ के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्टूबर की शाम 7 बजकर 11 मिनट पर अयोध्या में हमारे साथ करिए. ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को आईमैक्स और थ्रीडी में थियेटर में होगी’.

Adipurush first look

(फोटो साभार: actorprabhas/Instagram)

 2 अक्टूबर को सरयू तट पर रिलीज होगा टीजर
बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का टीजर और पोस्टर से 2 अक्टूबर को भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू नदी के तट पर पर्दा उठाया जाएगा. इस ग्रैंड इवेंट में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन भी मौजूद रहेंगे.

लंकेश की भूमिका में हैं सैफ अली खान
पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है. प्रभास राम तो सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे. ऐसे में भगवान राम की नगरी अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है. फिल्म में देवदत्त नागे हनुमान तो सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे. इस मेगा फिल्म के ओम राउत निर्देशक हैं, टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स प्रोड्यूसर हैं.

Tags: Actor Prabhas, Adipurush, Kriti Sanon, Saif ali khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें