लाइव टीवी

लुधियाना में रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बची जान

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 2:13 PM IST
लुधियाना में रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बची जान
इस हादसे पर अभी तक बादशाह का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

इस हादसे के दौरान सिंगर बादशाह (Badshah) की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि, गनीमत ये रही कि हादसे में सिंगर को कोई चोट नहीं आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में अपने रैप और प्लेबैक सिंगर से लोगों के दिलों में राज करने वाले रैपर बादशाह (Badshah) का पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में एक्सिडेंट हो गया. खबर हैं कि पंजाब के लुधियाना में फिल्म की शूटिंग के पास ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 1 (National Highway 1) पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई वाहन एक-दूसरे से जा भिड़े.

इस हादसे के दौरान सिंगर बादशाह (Badshah) की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि, गनीमत ये रही कि हादसे में सिंगर को कोई चोट नहीं आई. लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि बादशाह एमी विर्क (Ammy Virk) के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान यह हादसा हुआ. हालांकि, इस पर अभी तक बादशाह का कोई रिएक्शन नहीं आया है. ये हादसा रविवार (02 फरवरी) को हुआ है.





 




View this post on Instagram




 

I love it when you call me पागल You are not ready for what im about to bring to you in 2020. This shizz about to go where? This shizz about to go DOWN.


A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on






हाल ही में एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का भी एक्सिडेंट हो गया था. शबाना आजमी की कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर ट्रक के साथ टक्कर हो गई थी. इस दुर्घटना में एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि, अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हो गई हैं.



 




View this post on Instagram




 

WHICH CITY NEXT? Badshah live!! Thank you ahmedabad!! Mazaa aata hai jab vision reality mein badal jaati hai. Vision 2020


A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on






आपको यहां बता दें कि इससे पहले कई बड़े पंजाबी कलाकार सड़क हादसों का शिकार हो चुके हैं. इससे पहले पंजाब के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर जसपाल भट्टी साल 2012 में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे जिसमें उनकी मौत हो गई थी. वहीं, पंजाब के लीजेंट सिंगर गुरदास मान भी भयानक सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं. इस हादस में गुरदास मान तो बच गए थे लेकिन उनके एक दोस्त की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: भाई की बारात में करीना-करिश्मा ने जमकर लगाए ठुमके, देखिए आलिशान शादी की Inside वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर