हमें 'PM Narendra Modi' से बहुत उम्मीदें हैं : ओमंग कुमार

बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं.

बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार का कहना है कि हम सभी ने मिलकर फिल्म 'PM Narendra Modi' की कहानी को जीवंत बनाने में बहुत मेहनत की है.

  • Share this:
चुनावी माहौल के बीच विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक फंसती नजर आई. इस फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चला... पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लेकिन राजनीतिक दलों के विरोध के कारण फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज नहीं हो सकी. वहीं मेकर्स ने लोगों से कहा कि फिल्म रिलीज के लिए दर्शकों शायद थोड़ा इंतजार करना पड़ जाए लेकिन अब 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर गुड न्यूज आ रही है.

फाइनली इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है और मेकर्स ने इसका ऐलान भी कर दिया है. फिल्म चुनाव के नतीजे आने के ठीक अगले दिन यानी कि 24 मई को रिलीज की जाएगी.

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच आज शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं सोनम कपूर आहूजा



फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार का कहना है कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' हमारे लिए एक कला का हिस्सा है. हम सभी ने मिलकर फिल्म की कहानी को जीवंत बनाने में बहुत मेहनत की है. हमें ख़ुशी है कि आखिरकार ये फिल्म रिलीज होने वाली है जोकि जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. हमें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं.
क्यों हुई आपत्ति

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही इस बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़ होने के समय से ही ये फिल्म चर्चा में आ गया था. अभिनेता विवेक को इस फिल्म में अलग अलग रुप में देखा गया और जहां शुरुआती दिनों में फिल्म का ट्रेलर और विवेक का मेकअप चर्चा का विषय रहा, चुनावी तारीख नज़दीक आते आते इस फिल्म को लेकर विपक्ष की आपत्ति गहराने लगी.

बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में अभिनेता विवेक ओबेरॉय


इस फिल्म पर कांग्रेस की ओर से आधिकारिक शिकायत के बाद फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई. फिल्म का निर्देशन 'मेरी कौम' जैसी फिल्म बना चुके ओमंग कुमार कर रहे हैं और फिल्म में मुख्य किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज