अभय देओल के जन्मदिन पर बहन ईशा देओल ने लुटाया प्यार, शेयर की दिल को छूने वाली पोस्ट

ईशा देओल अभय देओल के साथ (फोटो साभार: @Esha Deol)

अभय देओल (Abhay Deol) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर अभय देओल का परिवार और फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. इस बीच एक्टर की कजिन बहन ईशा देओल (Esha Deol) ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है.

  • Share this:
    मुंबई: देओल परिवार के छोटे बेटे अभय देओल (Abhay Deol) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर अभय देओल का परिवार और फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. इस बीच एक्टर की कजिन बहन ईशा देओल (Esha Deol) ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. ईशा ने अभय के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर प्यार लुटाया है. ईशा का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

    ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल को छू देने वाला पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभय (Abhay Deol Birthday) को जन्मदिन की शभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई. लव यू. आप मेरी जिंदगी में वो सूरज की किरण हो जिसे मैं अपनी जेब में लेकर चलती हूं.' तस्वीर में अभय और ईशा किसी रेस्त्रां में बैठे दिख रहे हैं. दोनों भाई-बहन इस मौके पर पोज मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. भाई बहन के बीच खास बॉन्ड बस देखते बन रहा है. बताया जाता है दोनों भाई-बहन में हद से ज्यादा प्यार है. दोनों एक दूसरे को टाइम देते हैं और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं.

    Esha Deol, Abhay Deol
    अभय देओल ईशा देओल के साथ (फोटो साभार: @Eaha Deol)


    अभय देओल के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से की. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों ने अभय देओल और उनकी अपोजिट रहीं आयशा टाकिया को जरूर नोटिस किया. साल 2007 में अभय देओल की फिल्म हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड रिलीज हुई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रही. 2009 में अनुराग कश्यप की देव डी में अभय देओल के काम को काफी सराहा गया.

    देव डी को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों ने भी पसंद किया. 2011 में प्रदर्शित जोया अख्तर की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा अभय देओल के करियर के लिए सुपरहिट फिल्म साबित हुई. अभय अपने 14 साल के करियर में करीब 19 फिल्में कर चुके हैं. सोनम कपूर के साथ उनकी फिल्म रांझणा बेहतरीन थी. छोटे से रोल में ही अभय देओल ने लोगों का दिल जीत लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.