अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर करण जौहर ने लगाई थी पहाड़ से छलांग, Birthday पर जानिए अनसुने किस्से

करण जौहर अपना 49वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. फाइल फोटो

करण जौहर अपना 49वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. फाइल फोटो

निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपना 49वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. करण जौहर इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं. करण जौहर (Karan Johar Birthday) का जन्‍म मुंबई में हुआ था.

  • Share this:

मुंबई. आज बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपना 49वां जन्मदिन (Karan Johar Birthday) मना रहे हैं. करण जौहर इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो बिना किसी झिझक के बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात कैमरे के सामने कह देते हैं. ऐसे ही उन्होंने न जाने कितने खुलासे किए. करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' भी उनके इसी अंदाज से प्रभावित है. आज निर्देशक के जन्मदिन पर जानते हैं उनके पर्सनल लाइफ के कुछ अनसुने किस्से.

करण जौहर (Karan Johar Birthday) का जन्‍म मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम यश जौहर है जो कि बॉलीवुड फिल्‍मों के निर्माता और धर्मा प्रोडक्‍शन्‍स के संस्‍थापक थे. उनकी मां का नाम हीरू जौहर है. करण ने मुंबई के ग्रीनलान्‍स हाई स्‍कूल और एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकनॉमिक्‍स से पढ़ाई की है. उन्‍होंने फ्रेंच में मास्‍टर्स की डिग्री हासिल की है. डायरेक्‍टर के तौर पर करण ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, माय नेम इज खान, स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर, बॉम्‍बे टॉकीज जैसी कई नायाब फिल्में दी है.



पर्शनल लाइफ के बारे में बात करें तो, 'कॉफी विद करण' शो पर करण जौहर ने अपने पहले प्यार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो एक लड़की से बेहद प्यार करते थे, जो मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. करण ने ये भी बताया कि इस लड़की के कहने पर उन्होंने पहाड़ से छलांग तक लगा दी थी.

करण जौहर (Karan Johar Birthday) का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना थीं. इस बारे में ये दोनों कॉफी विद करण में भी बात करते दिखाई दिए थे. वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी किताब मिस फनी बोन्स में बताया था कि करण उनसे एकतरफा प्यार करते थे. ट्विंकल ने बताया था कि वो और करण जौहर एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे. उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि करण को हमेशा भूख लगती थी और वो ट्विंकल से कैंटीन से खाना चुराने के लिए कहते थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज