अनुपम खेर ने कैंसर से जंग लड़ रही पत्नी के बर्थडे पर लिखा खास पोस्ट, किरण खेर के साथ शेयर की यादें

किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रही हैं. फोटो साभार: @anupam kher instagram

किरण खेर (Kirron Kher Birthday) के पति एक्टर अनुपम खेर ने बेहद खास पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी है. अनुपम खेर (Anupam Kher Post) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी किरण खेर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

  • Share this:
    मुंबई. किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रही हैं. कैंसर से जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस के लिए उनके लाखों फैंस दुआएं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना के साथ फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. इसी बीच किरण खेर के पति एक्टर अनुपम खेर ने बेहद खास पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी है.

    अनुपम खेर (Anupam Kher Post) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी किरण खेर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में किरण अनुपम खेर की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #किरण !! ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे. भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे. पूरी दुनिया में लोग आपको प्यार करते हैं. आप ईमानदार, निष्पक्ष, और स्पष्टवादी हैं. आप जीवन की हर स्थिति का सामना अद्भुत आंतरिक शक्ति और अनुग्रह के साथ करती हैं. स्वस्थ और सुरक्षित रहें. हमेशा प्यार और प्रार्थना.'

    Kirron Kher
    किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रही हैं. फोटो साभार: @anupam kher instagram


    रिपोर्ट के अनुसार, अनुपम खेर (Kirron Kher) के साथ किरण खेर की मुलाकात 1974 में डिपार्टमेंट ऑफ इंडियन थियेटर में हुई थी. लेकिन यहां से दोनों के रास्ते कुछ समय के लिए अलग हो गए थे. किरण खेर (Kirron Kher) ने शादी कर ली और अनुपम खेर ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन ले लिया. लेकिन वक्त का पहिया दोनों को फिर आमने-सामने ले आया. 1985 में किरण खेर का अपने पति से तलाक हो गया और उन्होंने अनुपम खेर के साथ शादी रचा ली.

    कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो किरण को अनुपम खेर से प्यार तब हुआ जब वह अपने पहले पति गौतम बेरी के साथ शादीशुदा लाइफ जी रही थीं. रिपोर्ट्स की माने तो किरण खेर ने अनुपम खेर के लिए अपने पहले पति गौतम बेरी को तलाक दे दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.